25 सेकंड में 50 बार मारा चाकू, नशा कारोबार को लेकर दो गुट भिड़े

 

 

मोतिहारी में एक शख्स पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला किया गया। महज 25 सेकंड के अंदर उसे 50 बार चाकू मारा गया। इस पूरी वारदात का वीडियो सामने आया है। जहां एक छोटे से कमरे में कुछ लोग आपसे में बात कर रहे हैं, तभी एक शख्स चेहरे पर काला कपड़ा बांधे वहां पहुंचता है और टेबल पर बैठ युवक पर चाकू से लगातार वार करने लगता है।

बाकी लोग कुछ समझ पाते और उसे बचा पाते, तब तक 4-5 लोग और अंदर आते हैं और बाकी लोगों को पीटने लगते हैं। ये पूरी वारदात रक्सौल थाना से महज 200 मीटर की दूरी पर हुई। घटना 29 दिसंबर की रात की है, जिसका CCTV फुटेज अब सामने आया है। इस चाकूबाजी में 4 लोग गंभीर रूप से घायल हुए थे, इसमें एक की स्थिति गंभीर बनी हुई है।

क्या है वीडियो में…

घटना रक्सौल शहर के आश्रम रोड की है। एक छोटे से कमरे में 4-5 युवक नशीली दवा की शीशी पास ही रख बात कर रहे थे। तभी एक युवक, जिसने चेहरे को काले कपड़े से ढक रखा था अंदर आता है। अंदर आते ही शेख निक्की पर हमला कर दिया, ताबड़तोड़ उस पर चाकू बरसाने लगता। जब तक वह कुछ समझता तब तक 4-5 और युवक आकर उसके साथ खड़े अन्य युवकों पर हमला कर दिया। किसी तरह सभी अपनी जान बचाकर वहां से भागते हैं। हल्ला हंगामा सुन कर आसपास के लोग जमा हुए, सभी घायल को पास के हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां सभी का इलाज चल रहा हैं।

थाना से महज 200 मीटर पर होता नशा का सौदा

रक्सौल थाना से महज 200 मीटर की दूरी पर यह घटना हुई है। स्थानीय लोगों ने बताया कि आश्रम रोड फूल चंद साह मध्य विद्यालय से मात्र 10 कदम की दूरी पर नशीली दवाओं का कारोबार हो रहा है। इस कारोबार को कुछ स्थानीय सफेदपोश का संरक्षण है। यहां से नशीली दवाएं बेचने के आरोप में कारोबारियों को कई बार गिरफ्तार कर जेल भी भेजा गया है। नशे के कारोबार के चलते ऐसी घटनाएं बार-बार देखने को मिलती है।

अब तक थाने में नहीं मिला आवेदन

रक्सौल थानाध्यक्ष नीरज कुमार ने बताया कि घटना के बाद घायलों से मिले हैं। वहां फर्द बयान लेने गए थे, लेकिन यह कह मना कर दिया कि अभी हम देने के स्थिति में नहीं हैं। आवेदन नहीं देंगे। अब तक कोई आवेदन उन लोगों की तरफ से नहीं मिला है। एक दिन और इंतजार कर रहे, इसके बाद चौकीदार के बयान पर केस किया जायेगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.