इंस्टाग्राम पर फ्रेंडशिप कर नाबालिग से रेप, होटल में नशीला पदार्थ पिलाकर वारदात, अश्लील फोटो-वीडियो को लेकर किया ब्लैकमेल

 

 

अजमेर के अलवर गेट थाना क्षेत्र में 17 साल की नाबालिग से इंस्टाग्राम आईडी पर अज्ञात युवक द्वारा फ्रेंडशिप कर होटल में दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोपी ने पहले तो इंस्टा पर पीड़िता से नजदीकी बढ़ाई और बाद में उसे एक होटल में लेजा कर नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। आरोपी की धमकियों से परेशान होकर पीड़िता ने अलवर गेट थाने में शिकायत दी है। पुलिस ने पोक्सो एक्ट व दुष्कर्म की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

अलवर गेट थाना पुलिस के अनुसार थाना क्षेत्र की पीड़िता ने थाने पर उपस्थित होकर शिकायत दर्ज करवाई की 19 मई 2022 को उसकी इंस्टाग्राम आईडी पर एक अनजान युवक की रिक्वेस्ट आई थी। जिसे उसने एक्सेप्ट कर लिया। बाद में दोनों के बीच बातचीत शुरू हुई और दोनों एक अच्छे दोस्त बन गए। पीड़िता ने शिकायत में आरोप लगाया कि आरोपी युवक ने उसे प्रेम जाल में फंसा लिया और 2 महीने बाद इंस्टा पर कॉल कर अलवर गेट थाना क्षेत्र के एक होटल में ले गया और नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

पीड़िता का आरोप है कि आरोपी युवक ने उसकी अश्लील फोटो-वीडियो भी बना ली। जिसके बाद से वह उसे धमकियां दे रहा है। इसके साथ ही उसके माता-पिता को भी मारने की धमकी दी जा रही है। पीड़िता ने बताया कि आरोपी की धमकियों से परेशान होकर उसने इसकी जानकारी अपने माता-पिता को दी जिसके बाद मामले में अलवर गेट थाने में शिकायत दी गई। अलवर गेट थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर पॉक्सो व दुष्कर्म की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामले की जांच अलवर गेट थाने के सब इंस्पेक्टर दातार सिंह द्वारा की जा रही है।

इंस्टाग्राम आईडी से आरोपी की तलाश

अलवर गेट थाना पुलिस ने नाबालिग की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पीड़िता की ओर से दी गई पुलिस को इंस्टाग्राम आईडी के आधार पर पुलिस आरोपी का पता लगा रही है। जिससे कि जल्द आरोपी को गिरफ्तार किया जा सके।

Leave A Reply

Your email address will not be published.