मायावती के जन्मदिन पर केक के लिए मची होड़

 

 

संभल में पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा सुप्रीमो मायावती का जन्मदिन धूमधाम के साथ मनाया गया। नेताओं ने निकाय चुनाव और लोकसभा चुनाव में पार्टी को मजबूत करने के लिए कार्यकर्ताओं से जन-जन तक पहुंचने का आह्वान किया। कार्यक्रम में केक काटने के दौरान भगदड़ और धक्का-मुक्की देखने को मिली। बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर और कांशीराम की तस्वीर गिरते-गिरते बची।

रविवार को सदर कोतवाली संभल क्षेत्र के मोहल्ला चौधरी सराय स्थित एक बैंकट हॉल में बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मुख्यमंत्री मायावती का जन्मदिन मनाया गया। कार्यक्रम में वरिष्ठ बसपा नेताओं ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया, जिसमें उत्तर प्रदेश में होने वाले निकाय चुनाव और लोकसभा 2024 के चुनाव में पार्टी को मजबूत करने और जन-जन तक पार्टी की नीतियों को पहुंचाकर अधिक से अधिक जनता को जोड़ने का आह्वान किया।

नेताओं के संबोधन के बाद मायावती के जन्मदिन को लेकर केक काटा गया। जिसमें व्यवस्थाएं हावी रहीं। केक काटने के दौरान धक्का-मुक्की के साथ लूटपाट की तस्वीरें सामने आईं। बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर और कांशीराम की तस्वीर जमीन पर गिरते-गिरते बच गई। जन्मदिन पर हुई अव्यवस्थाओं की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

इस दौरान जिलाध्यक्ष जितेंद्र सिंह, पूर्व जिलाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार, संसार सिंह, विधानसभा अध्यक्ष रवि शंकर भारती, संभल विधानसभा पूर्व प्रत्याशी हाजी शकील कुरैशी अहमद, रफतउल्लाह उर्फ नेता छिद्दा, डॉ. रणविजय सिंह, फिरोज खान, साजिद सैफी और हसनैन शकील आदि मौजूद रहे।

कार्यकर्ताओं में था उत्साह: हाजी शकील

हाजी शकील अहमद कुरैशी ने कहा कि 1,000 लोगों का प्रोग्राम रखा गया था, लेकिन ज्यादा लोग आ गए। केक काटने के दौरान भगदड़ नहीं देखी गई, जब भीड़ ज्यादा होती है तो धक्का-मुक्की तो होती ही है। कार्यकर्ताओं में उत्साह का माहौल था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.