लखनऊ की सड़कों पर नजर आया ‘गोल्डन ब्वॉय’ जानिए कौन है यह शख्स

 

 

लखनऊ की सड़कों पर शुक्रवार को उस वक्त लोगों की भीड़ लग गई जब लोगों ने अपने सामने ‘गोल्डन ब्वॉय’ को देखा. देखते ही देखते वहां पर भीड़ जुटने लगी. लोग सेल्फी लेने लगे और उसके साथ वीडियो बनाने लगे. पिछले 3 दिनों से इस गोल्डन ब्वॉय की चर्चा लखनऊ में हो रही है. लखनऊ के अलग-अलग पर्यटन स्थलों पर नजर आए इस गोल्डन ब्वॉय को जब लोगों ने अपने सामने देखा तो उसके साथ सेल्फी लेने लग गए. इस गोल्डन ब्वॉय को जानने के लिए जब हमने इनसे खास बातचीत की तो पता चला कि इनका नाम ठाकुर भानु प्रताप सिंह है, जो मुरादाबाद से पैदल यात्रा कर लखनऊ पहुंचे हैं.

दूसरे गोल्डन ब्वॉय से ली प्रेरणा
एक दूसरे गोल्डन ब्वॉय से प्रेरणा लेते हुए इन्होंने खुद को इस रूप में ढाला है. ठाकुर भानु प्रताप सिंह उर्फ गोल्डन ब्वॉय ने बताया कि मुरादाबाद से लखनऊ वह पैदल यात्रा से आए हैं. उन्होंने एक गोल्डन ब्वॉय को देखकर प्रेरणा ली और रातों-रात खुद को इसके लिए तैयार किया. कई महीने लग गए गोल्डन ब्वॉय की तरह तैयार होने में. शुरुआत में गोल्डन ब्वॉय बनने में उन्हें 4 से 5 घंटे लगते थे, लेकिन अब मात्र आधे घंटे में वह पूरी तरह से तैयार हो जाते हैं.

उन्होंने बताया कि उन्हें बॉलीवुड में जाना है. इंटरव्यू देने हैं और ऑडिशन के जरिए अपनी अलग पहचान बनानी है. लेकिन अगर दौलत शोहरत नहीं भी मिली तो चलेगा, क्योंकि उन्हें लोगों के दिलों पर राज करना है और अपनी पहचान बनानी है. भानु ने बताया कि लखनऊ में सभी जगहों पर घूम चुके हैं. उनकी यात्रा 3 दिन की थी चौथे दिन यानी शनिवार को वह अब अपने मुरादाबाद के लिए चले जाएंगे.

Leave A Reply

Your email address will not be published.