आश्वासन के बाद विद्युत संविदा कर्मियों का धरना समाप्त – अधिकारियों के प्रयास से जून माह का जीपीएफ हुआ जमा – पंद्रह दिनों में होगा बीमा संबंधी कार्य

फतेहपुर। बकाया जीपीएफ व ईपीएफ का भुगतान कराये जाने के साथ ही कंपनी समेत अधीक्षण अभियंता पर मुकदमा दर्ज किए जाने की मांग को लेकर चल रहे विद्युत संविदा कर्मियों का धरना-प्रदर्शन आज अधिकारियों के आश्वासन के बाद समाप्त हो गया। अधिकारियों ने सामूहिक बैठक करके जून माह का जीपीएफ जमा कराया। साथ ही पंद्रह दिनों में बीमा सबंधी कार्य किए जाने का आश्वासन दिया।
कलेक्ट्रेट स्थित महात्मा गांधी सभागार में अपर जिलाधिकारी विनय कुमार पाठक की अध्यक्षता में बैठक आयोजित हुई। जिसमें विद्युत संविदा कर्मियों के अलावा मुख्य अभियंता विद्युत प्रयागराज, उप जिलाधिकारी, पुलिस उपाधीक्षक नगर, किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश सिंह चौहान, अधिशाषी अभियंता प्रथम, द्वितीय व तृतीय ने हिस्सा लिया। बैठक में संघ के जिलाध्यक्ष अनिल कुमार व उपाध्यक्ष विवेक कुमार ने बताया कि विद्युत संविदा कर्मी अपनी समस्याओं को लेकर कई दिनों से हड़ताल करके धरना-प्रदर्शन कर रहे हैं। लेकिन उनकी समस्याओं का निस्तारण नहीं किया जा रहा है। एडीएम ने विद्युत विभाग के अधिकारियों के साथ वार्ता करके माह जून का जीपीएफ जमा कराया। साथ ही तीन माह का ईपीएफ जल्द दिलाये जाने की बात कही। साथ ही बीमा संबंधी कार्य को पंद्रह दिनों में कराये जाने का आश्वासन दिया। जिस पर संविदा कर्मियों ने धरना समाप्त कर दिया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.