शरारत करने पर पिता ने अपनी ही बेटी को लगाया करंट, और…

हरियाणा के फरीदाबाद में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। शरारत करने पर एक पिता ने अपनी ही बेटी पर जुल्म किए। उसको करंट लगाया। इतना ही नहीं आरोपी ने उसके शरीर पर सिगरेट भी दाग दी और जूते से पीटा गया। आरोपी बिहार में कस्टम इंस्पेक्टर है। सेक्टर-31 थाना पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है।

9 साल की बेटी ने कर दी थी शरारत
पुलिस के मुताबिक, बिहार के जिला सीतामढ़ी के गांव बैलाही निवासी नीरज कुमार बिहार कस्टम विभाग में इंस्पेक्टर है। वह फिलहाल परिवार सहित बिहार से फरीदाबाद के सेक्टर-30 स्थित अपनी बहन के घर आया हुआ था। रविवार को उसकी 9 साल की बेटी ने घर में शरारत कर दी। इसी बात से खफा पिता ने अनुशासन के नाम पर बेटी पर जुल्म ढाहते हुए करंट लगा दिया।

लड़की खुद थाना पहुंची
सिगरेट से जलाने और करंट लगाने के बाद मासूम बच्ची पिता से बचकर किसी तरह पुलिस थाना पहुंच गई और पुलिस के सामने अपने पिता की करतूत को उजागर किया। साथ ही पुलिस के सामने गुहार लगाई कि वह अपने पिता के साथ नहीं रहना चाहती। पुलिस ने उसे सखी वन स्टॉप सेंटर में भेज दिया। हालांकि कुछ समय बाद ही बच्ची को उसकी मां के पास सेक्टर-30 स्थित घर भेजा गया। आज लड़की के बयान दर्ज कराए जाएंगे।

पैर और मुंह पर चोट के निशान
सूचना के बाद फरीदाबाद चाइल्ड लाइन की टीम भी पुलिस थाना पहुंची। पुलिस की मौजूदगी में बच्ची से पूछताछ की तो पता चला कि उसके पिता अकसर गंदे शब्दों का इस्तेमाल करते हैं। इतना ही नहीं उसके पैर को सिगरेट से जला दिया। बच्ची के पैर और मुंह पर चोट के निशान मिले हैं। मासूम बच्ची ने बताया कि वह पिता के साथ नहीं रहना चाहती। क्योंकि पिता उसकी मां को भी प्रताड़ित करते हैं।

आरोपी पिता के खिलाफ केस दर्ज
सेक्टर-31 थाना के SHO विरेंद्र खत्री ने बताया कि आरोपी नीरज कुमार के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। आज बच्ची के बयान दर्ज कराए जाएंगे। आरोपी को जल्द गिरफ्तार भी किया जाएगा।
Leave A Reply

Your email address will not be published.