छह बच्चों की मां ने रचाई तीसरी शादी, गर्भवती होने पर पति ने घर से निकाला

 

 

लखीमपुर खीरी जिले में एक गर्भवती महिला ने धौरहरा कोतवाली में अपने तीसरे पति के खिलाफ तीन तलाक का मुकदमा दर्ज कराया है। महिला का कहना है कि उसने दो पतियों को छोड़कर तीसरे से शादी की, लेकिन तीसरे पति ने तीन तलाक देकर उसे घर से निकाल दिया। महिला ने बताया कि 18 जनवरी को उसके पति ने तीन बार तलाक बोलकर उसे घर से निकाल दिया। वह इस वक्त गर्भवती है।

दूसरे पति से हैं पांच बच्चे

महिला ने बताया कि उसका मायका सिंगाही थाना क्षेत्र में है। उसकी पहली शादी भीरा थाना क्षेत्र के निवासी मन्नू से हुई थी। मुन्नू से शादी के बाद उसको एक लड़की हुई, जिसका अब विवाह हो गया है। महिला ने बताया कि पति मुन्नू से विवाद के बाद उसने दूसरी शादी धौरहरा थाना क्षेत्र के सेमरी गांव निवासी इनायत अली से की, जिससे उसको पांच बच्चे हैं। दूसरे पति से भी विवाद के बाद उसने तीसरी शादी अपनी मर्जी से बबलू कुरैशी निवासी कफारा से की थी।

तीसरी पति दे रहा जान से मारने की धमकी 

तीसरी शादी के बाद महिला और उसका पति बबलू राजी खुशी रह रहे थे। इस बीच पीड़ित महिला गर्भवती हो गई। इसके बाद पति बबलू के व्यवहार में बदलाव आ गया। उसने 18 जनवरी को उसे तीन बार तलाक बोलकर उसे घर से निकाल दिया। पति जान से मारने की धमकी देता है। उधर, महिला की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने धारा 504, 507 और मुस्लिम महिला विवाह अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.