एक दिन में 3 जगह शूटिंग, 11 मौतें, कैलिफोर्निया में 7, शिकागो में 2 की मौत, आयोवा में 2 स्टूडेंट्स की जान गई

 

 

अमेरिका में 12 घंटे के भीतर फायरिंग की 3 घटनाएं हुई हैं। इनमें 2 छात्रों समेत 11 लोगों की मौत हुई। 2 दिन पहले लॉस एंजिल्स में मास शूटिंग के दौरान 11 लोगों की मौत हो गई थी।

पहली फायरिंग कैलिफोर्निया में, 7 की मौत: उत्तरी कैलिफोर्निया में सोमवार को गनमैन ने हाफ मून बे इलाके की दो अलग-अलग जगहों पर फायरिंग की। इस हमले में 7 लोगों की मौत हो गई। जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। शेरिफ ने बताया कि मास शूटिंग के बाद 67 साल के जहाओ चुनली नाम के संदिग्ध हमलावर को हिरासत में ले लिया गया है।

पुलिस को यह संदिग्ध पार्किंग लॉट में अपनी कार में बैठा हुआ मिला। पुलिस ने इसके पास से हमले के दौरान इस्तेमाल की गई गन को भी बरामद कर लिया है। हमला किन कारणों से किया गया था अभी यह स्पष्ट नहीं है।

हमलावर की पत्नी से होगी पूछताछ
कैलिफोर्निया के हाफ मून बे में घटना के बाद पुलिस ने प्रेस कांफ्रेंस कर बताया कि जिस समय वहां शूटिंग हुई उस दौरान घटनास्थल पर काफी बच्चे भी मौजूद थे। हमलावर पौधों की नर्सरी में काम करता था। उसने एक हमला तो नर्सरी के पास ही किया। पुलिस हमलावर के साथ-साथ उसकी पत्नी से भी पूछताछ करेगी।

वहीं कैलिफोर्निया में हो रहे एक के बाद एक हमले पर वहां के लोगों में डर पैदा हो गया है। हाफ मून बे में रहने वाली एक महिला ने कहा कि उन्हें लगने लगा है कि वो अब कहीं भी सेफ नहीं हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.