साइकिल चोरी का विरोध करने पर महिला की चाकू गोदकर हत्या

सीवान में मंगलवार की शाम करीब 6:30 बजे साइकिल चोरी का विरोध करने पर दबंगों ने एक महिला की चाकू गोदकर हत्या कर दी। घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी का माहौल है। घटना जिले के महाराजगंज थाना क्षेत्र के कापियां गांव की है। घटना में मृतका की पहचान कापियां गांव निवासी राम नारायण सिंह की 50 वर्षीय पत्नी रामावती देवी के रूप में हुई है।

वही चाकू घोंप कर हत्या करने का आरोप गांव के ही दो युवक अनूप यादव और रमेश यादव पर लगा है। घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची महाराजगंज थाने की पुलिस ने मृतक महिला के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया है। वहीं घटना में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

दरअसल घटना के संबंध में मृतका की भतीजी ऋतु सिंह ने बताया कि उनके दरवाजे के सामने से दो रोज पूर्व आरोपी ने एक साइकिल की चोरी कर ली थी। जिसके बाद उसने आरोपी को इसके बाद चोरी करते हुए पकड़े जाने पर स्थानीय थाने में शिकायत करने की बात कही थी। इसी विवाद में आरोपी ने महिला को पीछे से चाकू घोंप दिया। घटना के बाद आनन-फानन में स्थानीय महाराजगंज प्राथमिक अस्पताल में इलाज कराने के लिए महिला को भर्ती कराया गया जहां चिकित्सकों ने इलाज के दौरान मिला को मृत घोषित कर दिया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.