शादी के लिए सरकारी नौकरी वाली लड़की चाहिए, पोस्टर लेकर सड़क पर घूम रहा शख्स, लिखा- दहेज मैं दूंगा…

 

आजकल हर किसी को लोगों के बीच पॉप्युलर होने का काफी शौक हो गया है. जिसे देखो वही सोशल मीडिया पर अपने वीडियो वायरल करने के चक्कर में लगा रहता है. अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल  हो रहा है, जिसे देखकर तो आप यही सोचेंगे की भाई अब लोग हर वो चीज़ करते हैं, जिसके बारे में आप कभी सोच भी नहीं सकते. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स पोस्टर पर ऐसी बात लिखकर सड़क पर घूम रहा है, जिसे देखकर हर कोई हैरान हो रहा है. इस पोस्टर पर क्या लिखा वो आप वीडियो में जरूर देखें…

इस वीडियो को ट्विटर पर @SushantPeter302 नाम के यूजर ने पोस्ट किया. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स काला चश्मा लगाकर पोस्टर पकड़े सड़क किनारे खड़ा है. लोग उसे देख रहे हैं. कुछ लोग पोस्टर पढ़कर हंस भी रहे हैं. पोस्टर पर लिखा है- शादी के लिए सरकारी नौकरी वाली लड़की चाहिए, दहेज मैं दे दूंगा. लड़के का यह पोस्टर वायरल हो गया है. बताया जा रहा है कि ये वीडियो मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा का है.

दरअसल, पोस्टर लेकर घूम रहे इस शख्स को शादी के लिए सरकारी नौकरी वाली लड़की चाहिए. इसलिए वह बाजार में पोस्टर लेकर खड़ा हो गया, जिस पर लिखा है कि उसे शादी के लिए सरकारी नौकरी वाली लड़की चाहिए. दहेज मैं दे दूंगा. इसके बाद तो शख्स का ये वीडियो इंटरनेट पर छा वायरल हो गया. लोग इस पर कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- समाज का एक काला सच ये भी है, क्या सरकारी नौकरी वाली लड़की किसी बेरोजगार युवक से शादी कर सकती है? इस पर आपका क्या मानना है? हमें कॉमेंट में जरूर बताएं.

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.