सेठ एमआर जयपुरिया स्कूल में उड़ान प्रतियोगिता शुरू – प्रथम दिन साहित्यिक, सांस्कृतिक व एथलेक्टिस कार्यक्रम में बच्चों ने किया प्रतिभाग

फतेहपुर। जिले के नौनिहालां को निखारने के लिए सेठ एमआर जयपुरिया विद्यालय ने उड़ान कार्यक्रम की शुरूआत की है। प्रथम दिन साहित्यिक, सांस्कृतिक व एथलेक्टिस प्रतियोगिताओं का आयोजन हुआ। जिसमें कई विद्यालयों के बच्चों ने प्रतिभाग करके अपनी कला का प्रदर्शन किया।
कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि एसोसिएट डीआईओएस अनुराग श्रीवास्तव व प्रधानाचार्य राणा संग्राम सिंह भदौरिया ने दीप प्रज्जवलन व मां वागेश्वरी के चित्र पर माल्यार्पण करके किया। प्रतियोगिता में जिले के सभी विद्यालय के छात्र-छात्राओं ने प्रतिभाग कर अपनी प्रतिभा को उजागर किया। छात्र-छात्राओं ने साहित्यिक व सांस्कृतिक कार्यक्रमों के जरिये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पंचप्राण योजना के तहत 2047 का भारत विजन के अंतर्गत अपने विचारों को प्रस्तुत किया। सेठ एमआर जयपुरिया स्कूल के छात्रों के उज्जवल भविष्य के लिए इस प्रकार के अवसरों को प्रदान करने के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को दोहराता रहेगा। कार्यक्रम का संचालन सीजो वर्गीस, जोया आफताब, उर्वशी पांडेय, जरीना अंजुम, अभिषेक सिंह व स्टाफ ने किया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.