डांस क्लासेज का एसपी की पत्नी ने किया शुभारंभ – क्षेत्राधिकारी यातायात ने यातायात नियमों की दी जानकारी – वामा सारथी पुलिस वेलफेयर एसोसिएशन की अध्यक्ष ने बच्चां को दिए मेडल

फतेहपुर। रिवर्ज पुलिस लाइन के सम्मेलन कक्ष में वामा सारथी पुलिस वेलफेयर एसोसिएशन की ओर से डांस क्लासेज का आयोजन किया गया। जिसका शुभारंभ एसोसिएशन की अध्यक्ष एवं पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सिंह की पत्नी किरन सिंह ने दीप प्रज्जवलन कर मां सरस्वती का वंदन व माल्यार्पण करके किया। इस क्लास में पुलिस लाइन व घरैया लाइन में रहने वाले पुलिस परिवारों के बच्चे, महिलाएं नृत्य के लिए प्रशिक्षण ले सकेंगे। एसपी की पत्नी ने बच्चों को मेडल देकर सम्मानित भी किया।
यातायात क्षेत्राधिकारी प्रगति यादव ने महिलाओं व बच्चों को यातायात के नियमों के बारे में जानकारी देकर जागरूक किया। पुलिस परिवार के महिलाओं, बालिकाओं, बालको को वाहन चलाते समय हेलमेट लगाने और सीट बेल्ट का प्रयोग अवश्य करने की हिदायत दी। बताया कि गाड़ी चलाते समय मोबाइल फोन का प्रयोग न करें और यातायात माह सड़क सुरक्षा अभियान को दृष्टिगत रखते हुए ट्रैफिक नियमों का पालन करें। सभी को शपथ भी दिलाई गई। महिला थाना प्रभारी कान्ती सिंह ने केंद्र व प्रदेश सरकार के मिशन शक्ति के बारे में विस्तार से बताया। इस मौके पर मौके पर क्षेत्राधिकारी नगर की पत्नी सरिता सिंह, प्रतिसार निरीक्षक अशोक कुमार पांडेय, समाजसेविका संगीता देवी, डा. माधुरी साहू, डा. किरण, पुलिस परिवार के सदस्य, ब्राडवे डांस अकादमिक के प्रशिक्षक प्रशांत तथा उनकी टीम मौजूद रही।

Leave A Reply

Your email address will not be published.