ट्रक की टक्कर में चार दोस्तों की मौत

बीकानेर-जयपुर रोड पर रायसर के पास ट्रक और कार के बीच हुई टक्कर में चार लोगों की मौत हो गई। चारों मृतक बीकानेर के तिलक नगर के रहने वाले हैं। हाइवे पर एक होटल में खाना खाकर लौट रहे थे। सभी की बॉडी पीबीएम अस्पताल में रखी गई है।

दरअसल, नेशनल हाईवे पर रायसर के पास कुछ ढाबों पर बीकानेर से खाना खाने जाते हैं। तिलक नगर निवासी चार दोस्त शिवराज सिंह, किसनसिंह, रामकरण सिंह एवं रतन जांगिड़ रविवार रात इसी ढाबे पर गए थे। देर रात वापस लौटते समय इनकी कार एक ट्रेक से जा टकराई। हादसा रायसर के बिजली बोर्ड ऑफिस के पास हुआ। राहगीरों ने इन्हें बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला। पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर पहुंचाया। जहां डॉक्टर्स ने चारों को मृत घोषित कर दिया था। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि इनकी कार पूरी तरह दब गई। अंदर बैठे चारों दोस्त भी फंस गए।

गाय को बचाने के चक्कर में हादसा

बताया जा रहा है कि एक गाय हाईवे पर कार के सामने आ गई थी। उसी को बचाने के चक्कर में कार और ट्रक ड्राइवर का संतुलन बिगड़ गया। दोनों टकरा गए। गाय की भी मौत हो गई है। इस मार्ग पर बड़ी संख्या में गायें रहती हैं। देर रात तक सड़क पर घूमती मिलती है। हाइवे पर ही सोती है।

हाइवे हुआ जाम

हादसे के बाद नेशनल हाईवे पर जाम लग गया। एक तरफ ट्रक खड़ा रहा तो दूसरी तरफ कार थी। बड़ी संख्या में लोग भी यहां एकत्र हो गए। गाय भी सड़क पर ही मरी हुई थी। नापासर पुलिस ने मौके पर पहुंचने पर वाहनों को सड़क से हटवाया। तब तक दोनों तरफ भारी जाम लग गया। नापासर पुलिस और राहगीरों ने ही चारों दोस्तों को अस्पताल पहुंचाया लेकिन एक को भी बचाया नहीं जा सका।

Leave A Reply

Your email address will not be published.