मजहब के नाम पर नफरत व दहशत भर रही योगी सरकार : विशंभर – 2024 के लोकसभा चुनाव में भाजपा का होगा सूपड़ा साफ – पांचवी बार राष्ट्रीय महासचिव बनाये जाने पर सपाईयों ने किया जोरदार स्वागत

फतेहपुर। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव व पूर्व सांसद विशंभर प्रसाद निषाद ने कहा कि सूबे की योगी सरकार धर्म और मजहब के नाम पर लोगों में नफरत व दहशरत भरने का काम कर रही है। आज आम जनमानस पूरी तरह उसकी नीतियों से त्रस्त हो चुका है। 2024 के लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी का सूपड़ा साफ हो जायेगा।
यह बात मंगलवार को लखनऊ से गृह जनपद बांदा जाते समय समाजवादी पार्टी कार्यालय में रूक कर पत्रकारों से वार्ता करते हुए कही। उन्होने सपा शासनकाल में जनता के हितों में किए गए कार्यों को रखा। कहा कि सपा के अधिकांश कार्यों को मौजूदा भाजपा सरकार पलटने का काम कर रही है। उसकी इस फितरत बाजी को आम जनमानस पूरी तरह समझ रहा है और वह वर्ष 2024 के चुनाव में भाजपा को जवाब देने के लिए तैयार कर रहा है। सबका साथ-सबका विकास का नारा देने वाली भाजपा सरकार किसानों को खाद, बिजली, पानी तो दे ही नहीं पा रही है और उल्टे उसकी गाढ़ी कमाई से उपजाई गई फसल को आवारा पशुओं से नष्ट करा रही है। श्री निषाद ने कहा कि राज्य सरकार बेरोजगारी दूर करने, भ्रष्टाचार पर रोक लगाने, सरकारी कर्मचारियों की मनमानी रोकने, महिलाओं पर हो रहे अत्याचार को रोकने व जनमानस की सुरक्षा कर पाने में पूरी तरह नाकारा साबित हो रही है। इससे पूर्व श्री निषाद को समाजवादी पार्टी में पांचवी बार राष्ट्रीय महासचिव बनाये जाने पर निवर्तमान जिलाध्यक्ष विपिन सिंह यादव की अगुवाई में सपाईयों ने फूल-माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया। संचालन निवर्तमान जिला महासचिव देवी गुलाम कुशवाहा ने किया। इस मौके पर सुरिज पाल रावत, संगीता राज पासी, बृजेंद्र यादव, फूल सिंह मौर्य, अमित मौर्य, नफीस सिद्दीकी, राम बाबू यादव, राजेश यादव, रामफल यादव, रवींद्र निषाद, रौनक पासी, अशरफ अली, विनोद पासी, अकील अहमद, अरशद अनवर, मो. अय्यूब खान, आशीष मौर्य, प्रदीप सोनकर भी मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.