कोटेदारों ने प्रदेश अध्यक्ष का माला पहनाकर किया स्वागत – कोटेदारों को दिये गये राशन में की जा रही घटतौली : राजेश – घटतौली पर रोक न लगी तो कोटेदार करेंगे आवाज बुलंद

फतेहपुर। ऑल इंडियन फेयर प्राइज शॉप डीलर फेडरेशन के प्रदेश अध्यक्ष राजेश तिवारी का कोटेदार संघ के जिलाध्यक्ष निर्माही उमेश त्रिवेदी के नेतृत्व में माल्यार्पण कर जोरदार स्वागत किया गया। जनपद के तमाम कोटेदार बड़ी संख्या में मौजूद रहे।
जिलाध्यक्ष निर्माही उमेश त्रिवेदी के नेतृत्व में प्रदेश अध्यक्ष के समक्ष कोटेदारों ने जनपद की समस्याओं के बाबत चर्चा किया। कहा कि जो भी राशन सामग्री उन्हें मिल रही है उसमें घटतौली की जा रही है। कई बार इसकी शिकायत की जा चुकी है लेकिन कोई सुनवाई नहीं होती है। उन्होंने कहा कि अब इसके लिए आर-पार की लड़ाई लड़ने का समय आ गया है। अगर घटतौली में शीघ्र ही रोक नहीं लगती है तो कोटेदार अपनी आवाज बुलंद करने के लिए सड़कों पर उतरने के लिए बाध्य होगा। केंद्रीय राज्यमंत्री साध्वी निरंजन ज्योति को 9 सूत्रीय मांगों का ज्ञापन भी प्रेषित किया गया। जिसमें पूरे देश में ईपास मशीन से वितरण के मामले में फतेहपुर प्रथम स्थान पर रहता है लेकिन कमीशन व मानदेय के मामले में सबसे नीचे है। अन्य प्रदेशों की भांति कमीशन व मानदेय दिया जाए। उत्तर प्रदेश के कोटेदारों को आज तक का सभी प्रकार के बकाए का भुगतान किया जाए। अन्य प्रदेशों के भांति जीएसटी मुक्त अन्य घरेलू सामान दिया जाए। जैसे कि बंगाल इत्यादि प्रांत में दिया जा रहा है। कोटेदारों को धान, गेहूं अन्य सामान खरीद में सरकारी एजेंट के रूप में कार्य करने की अनुमति दी जाए। इस अवसर पर राजेश शिवहरे को संगठन में नगर अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी दी गई। जिनका माल्यार्पण कर स्वागत भी किया गया। इस दौरान शिव भोला सिंह, विनोद कुमार, सियाराम, बलबीर सिंह, राजेश कुमार सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.