पपरोला जवाहर नवोदय विद्यालय की साइट बंद बच्चें और अभिभावक परेशान

हिमाचल के जिला कांगड़ा में बैजनाथ के पपरोला नवोदय विद्यालय समिति द्वारा कक्षा 6 में प्रवेश के लिए ऑनलाइन पंजीकरण प्रक्रिया बच्चों और उनके अभिभावकों के लिए परेशानी का कारण बन गया है। पिछले कुछ दिनों से जवाहर नवोदय विद्यालय समिति द्वारा दी गई साइट मे प्रवेश संबंधी औपचारिकता पूर्ण नहीं हो रही है। अभिभावक और बच्चे बार बार लोक मित्र केन्द्र का चक्कर लगा रहे है,लेकिन उनका फार्म हर बार पूरा नहीं भर पा रहा है। जिस कारण उन्हें काफी परेशानी आ रही है। वहीं लोक मित्र केन्द्र के संचालक भी परेशान हो रहे है,उनका यह कहना है कि वो बार बार इस फार्म को भर रहे

8 फरवरी तक  अंतिम तारीख
जवाहर नवोदय विद्यालय मे कक्षा 6 के लिए अंतिम तारीख 8 फरवरी तक है,पहले पेपर भरने की अंतिम तारीख 31 जनवरी तक थी,लेकिन उस समय भी साइट सही तरह से न् चल पाने के कारण नवोदय विद्यालय समिति ने पेपर भरने की तारीख को 31 से बढ़ाकर 8 फरवरी कर दिया था,ताकि बच्चों और अभिभावकों को परेशानी न् हो,लेकिन अब तारीख बढाए जाने के बावजूद समस्या का सही हल नहीं हो पाया है।

जहां अधिक सिग्नल हो वहां जल्द भरे फार्म
इस बारे मे जवाहर नवोदय विद्यालय पपरोला की प्राचार्य रेनु शर्मा ने कहा कि उनको भी शिकायत मिली है कि बच्चों को फार्म भरने मे दिक्कत पेश आ रही है। उन्होंने कहा कि जहां अधिक सिंगल हो वहां पर फार्म भरे,इसके साथ फार्म भरने के साथ जो भी दस्तावेज मांगे गए है। उन्हें भी अपने साथ रखे,और जल्दी से दस्तावेज को अपलोड करें।उन्होंने कहा कि इस समस्या के बारे मे विद्यालय समिति के उच्च अधिकारियों को भी अवगत करवा दिया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.