अवैध कब्जा रूकवाने पर जिला पंचायत सदस्य ने की मारपीट – बैनामाशुदा जमीन पर अवैध कब्जे का प्रयास – पीड़ित ने एसपी को शिकायती पत्र सौंपकर न्याय की लगाई गुहार

फतेहपुर। बैनामाशुदा जमीन पर जिला पंचायत सदस्य अवैध कब्जा करने की नियत से बाउंड्रीवाल करके गेट लगा रहा था। जब इसकी जानकारी जमीन के मालिक को हुई तो उसने हस्ताक्षेप करके अवैध निर्माण रूकवा दिया। जिससे खुन्नस खाये जिला पंचायत सदस्य ने अपने साथियों संग मिलकर जमीन मालिक के परिवार की पिटाई कर दी। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया तो पीड़ितों ने एसपी को शिकायती पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है।
बिंदकी कोतवाली क्षेत्र के शंकरनगर निवासी अमरजीत पुत्र छोटेलाल ने एसपी को शिकायती पत्र देकर बताया कि सगे भाई शिवांग व माता रामदेवी के साथ हरिजन आबादी नं. 234 क्षेत्रफल 246.12 वर्ग मीटर लक्ष्मीना पत्नी कल्लू निवासी देवरी बुजुर्ग तहसील बिंदकी से जरिये बैनमा खरीदी थी। जिस पर चार फरवरी को जिला पंचायत सदस्य उदयशंकर पटेल निवासी रामपुर थाना बकेवर अपने साथियों के साथ जमीन पर पहुंचा और अवैध कब्जा करने की नियत से बाउंड्रीवाल कराकर गेट लगा रहा था। जब इसकी जानकारी उनको हुई तो वह मौके पर पहुंचे और विरोध किया। जिस पर लाठी-डंडो व धारदार हथियार से लैस जिला पंचायत सदस्य व उसके गुर्गों ने गाली-गलौज करके भगा दिया। जिस पर उसने एसडीएम को मामले की जानकारी दी। एसडीएम के हस्ताक्षेप पर अवैध निर्माण कार्य रूक गया। जिससे खुन्नस खाये जिला पंचायत सदस्य अपने साथियों के साथ उनके घर आया और परिवारीजनों को पीटने लगे। जिससे परिवार के लोग घायल हो गये। इतना ही नहीं मारपीट के दौरान सोने की चेन व मोबाइल भी छीन ले गये। इसकी सूचना थाने में दी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। जिससे उनके हौसले बुलंद हैं और कभी भी अप्रिय घटना घट सकती है। पीड़ित पक्ष ने एसप से न्याय की गुहार लगाते हुए प्रथम सूचना रिपोर्ट दर्ज कराये जाने की मांग की है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.