आज से शुरू हुए हाईस्कूल व इण्टरमीडियट के पेपर शांतिपूर्वक हुई जिले भर की हाई स्कूल के पेपर

न्यूज़ वाणी

आज से शुरू हुए हाईस्कूल व इण्टरमीडियट के पेपर शांतिपूर्वक हुई जिले भर की हाई स्कूल के पेपर

(शाह आलम वारसी)
फ़तेहपुर- आज 16फरवरी 2023बृहस्पतिवार से यूपी बोर्ड परीक्षाओं का आगाज हो गया। पहले दिन केंद्रों पर हाईस्कूल के छात्र छात्रओ ने हिंदी का पेपर दिया। बृहस्पतिवार को हाईस्कूल का पेपर सुबह 8 बजे शुरू हुआ।
परीक्षा देने के लिए छात्र सुबह साढ़े सात बजे ही केंद्रों पर पहुँच गए थे। इसके बाद एक-एक कर छात्रों की तलाशी लेकर प्रवेश दिया गया। तलाशी के दौरान छात्रों के मोबाइल आदि सामग्री को बाहर रखवा लिया गया। पेपर 8 बजे शुरू होकर 11:15 बजे तक चला।डीएम श्रुति जी ने पहले से बोर्ड परीक्षा में कोई दिक्कत न आए इससे पहले अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए थे इसके बाद जिले के केंद्रों में डीएम श्रुति जी ने केंद्रों का निरीक्षण किया इसके साथ जिले भर मजिस्ट्रेट, सचलदल सहित आलाधिकारी केंद्रों का जायजा लेते रहे वहीं
जिले के बहुआ विकास खण्ड के शाह कस्बे में स्थित ठाकुर शिव प्रताप सिंह इण्टर कॉलेज शाह को यू पी बोर्ड का केंद्र बनाया गया था जिसमें सख्ती के साथ परीक्षार्थी को चेकिंग करके गेट के अंदर प्रवेश दिया गया था वहीं परीक्षा देकर निकले छात्र छात्राओं के चेहरे पे खुशी नजर दिखाई दी मीडिया के पूछे जाने पर परीक्षार्थियों ने पेपर को आसान करार दिया। उन्होंने कहा कि पेपर में कोई भी प्रश्न बाहर से नही आए । आसानी से पेपर को किया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.