नेशनल हाईवे पर रेलिंग तोड़कर 20 फीट गहरी खाई में गिरी बरातियों की कार,3 घायल

न्यूज़ वाणी

नेशनल हाईवे पर रेलिंग तोड़कर 20 फीट गहरी खाई में गिरी बरातियों की कार,3 घायल

ब्यूरो चीफ मुन्ना बक्श

तिंदवारी/बांदा। वापस लौट रही बारात में शामिल कार रेलिंग तोड़ते हुए 20 फीट नीचे गहरी खाई में जा गिरी, कार सवार तीन बारातियों को गंभीर हालत में पीएचसी से जिलाअस्पताल रिफर किया गया है।
तिन्दवारी थाना क्षेत्र के वेंदा चौकी के पास नेशनल हाईवे पर उसरा नाले में बने पुल में शनिवार शाम करीब 6 बजे फतेहपुर जिले के खागा तहसील के राजपाल पुर गांव से भोपाल वापस लौट रही कार रैलिंग तोड़ते हुए 20 फीट गहरी खाई में जा गिरी, जिसमें जगदीश (49) पुत्र मैकूलाल निवासी अवधपुरी थाना अवधपुरी भोपाल, शकील (41) पुत्र ख़लीलुद्दीन निवासी विश्वकर्मा नगर हाउसिंग बोर्ड के पास भोपाल और विशाल (26) पुत्र राजेन्द्र राय निवासी विदिशा भोपाल गंभीर रूप से घायल होकर कार में फंस गए। ग्रामीणों की सूचना पर पहुँचे पूर्व प्रधान विवेक कुमार सिंह और बेंदा चौकी इंचार्ज संत प्रकाश ने घायलों को एम्बुलेंस से पीएचसी में भर्ती कराया जहां से जिलाअस्पताल रिफर कर दिया गया।
घायलों में शकील ने बताया कि विनय पाल (अवधपूरी, भोपाल) की बरात खागा के पास राजपाल पुर आई थी, बारात के साथ वह भी वापस लौट रहे थे, पुल के जॉइंटर में इतना ज्यादा उछाल है कि वह समझ ही नहीं सके। उनके कार के स्टेरिंग का रॉड टूट गया और घटना हो गई।
ग्रामीणों में मतगंजन सिंह, रुद्रपाल सिंह, दुर्गविजय सिंह, विजयपाल, शिवकुमार आदि ने बताया कि यह दो माह के अंदर तीसरी घटना है। पुल और सड़क के बीच जोड़ में इतना उछाल है कि अक्सर दुर्घटना हो रही हैं। नेशनल हाईवे के इस तकनीक दोष को ठीक करवाने की ग्रामीणों ने मांग की है।
8 जनवरी को बेंदा निवासी राजा चौहान (28), सर्वोदय नगर निवासी कार सवार 4 लोग व 28 जनवरी को दतौली निवासी कार सवार 4 लोग घायल हो गए थे। यह तीसरी घटना है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.