7 साल की बच्ची को कोयले से जलाया, चाकू से जीभ काटी और…

 

राजधानी दिल्ली के आरके पुरम इलाके में एक 7 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है. दिल्ली पुलिस ने आरोपी नर्स और उसके पति को रुड़की से गिरफ्तार कर लिया है. आज उन्हें कोर्ट में पेश कर पुलिस रिमांड पर लेगी. आरोपी नर्स रेनू कुमारी दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में काम करती है. उसके पति का नाम आनंद कुमार है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

पुलिस ये पता लगा रही है कि रेनू ने जब मासूम बच्ची को गोद लिया था, तो फिर उसके साथ दरिंदगी और बेरहमी से मारपीट क्यों करती थी? आरके पुरम थाना पुलिस बच्ची के साथ मारपीट मामले में रेनू के बेटे जॉनी को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है.

बच्ची की मेडिकल रिपोर्ट से खुलासा हुआ है कि उसके शरीर पर 18 से ज्यादा चोटों के निशान हैं. पुलिस के मुताबिक पुरानी चोटों के भी काफी निशान बने हुए हैं. सफदरजंग अस्पताल में तैनात आरोपी नर्स रिश्ते में बच्ची की बुआ लगती है, लेकिन उसने बच्ची को गोद लिया था

बच्ची के शरीर पर चोट के निशान स्कूल टीचर ने देखे, उसके बाद टीचर ने पुलिस को फोन किया. बच्ची ने पुलिस को बताया कि वो अपनी बुआ के साथ आर के पुरम में रहती है, कक्षा एक में पढ़ती है. बुआ ने गोद लेने के बाद उसकी पहले ही दिन से पिटाई शुरू कर दी. उसे दिसंबर और जनवरी में सर्द रातों में बिना कपड़े के घर की छत और बालकनी में सुलाया. उसे कोयले से जलाया और चाकू से उसकी जीभ काटी. साथ ही उसे गर्म पतीले में भी बिठाया. वहीं हर रोज उसकी पिटाई की जाती थी

पुलिस ने केस दर्ज कर बच्ची की मेडिकल जांच कराई. फिर पहले बुआ का बेटा अरेस्ट हुआ और अब बुआ और फूफा को भी गिरफ्तार कर लिया गया है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.