बहादुरगढ़ के माजरी गांव में नकाबपोश ने गाड़ी में बैठे व्यक्ति को मारी गोली…

 

हरियाणा के बहादुरगढ़ के गांव माजरी में सोमवार को गाड़ी में बैठे एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वारदात को अंजाम देने के बाद हमलवार मौके से फरार हो गए। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली। मृतक की पहचान करीब 50 वर्षीय सुदेश निवासी गांव माजरी के रूप में हुई है। मृतक ने 2010 के लोकसभा चुनाव में पब्लिक पार्टी ऑफ इंडिया की टिकट पर रोहतक सीट से चुनाव लड़ा था।

दोस्त के साथ काम के सिलसिले में गया था बाहर
प्राप्त जानकारी के अनुसार सुदेश और उसका साथी जयदीप रविवार की रात को किसी काम के सिलसिले में बाहर गए थे। सोमवार की सुबह वापस आ रहे थे। गांव माजरी में सुबह उन्होंने सड़क किनारे गाड़ी रोक दी। दोनों आपस में बातचीत कर रहे थे। इसी दौरान एक नकाबपोश युवक वहां आया। उसने ड्राइवर सीट पर बैठे सुदेश पर गोलियां दाग दीं। चेहरे पर दो गोली लगने से मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

परिजनों ने किसी पर नहीं जाहिर किया शक
सूचना पाकर बादली थाने से पुलिस मौके पर पहुंची। FSL  टीम ने साक्ष्य जुटाने के प्रयास किए। पुलिस ने शव को बहादुरगढ़ के नागरिक अस्पताल में रखवाकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुरू कर दी है। प्रारंभिक जांच में हत्या का कारण सामने नहीं आया है। परिजनों ने भी अभी किसी पर शक जाहिर नहीं किया है। लिहाजा बादली थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है
Leave A Reply

Your email address will not be published.