दिल्ली में लिव-इन-पार्टनर ने तारपिन का तेल डालकर लगाई आग एक महिला की हुई मौत

दिल्ली के बलवीर विहार में रहने वाली एक महिला को उसके लिव-इन पार्टनर ने आग लगाकर मार डाला। सोमवार को पीड़िता की मौत हो गई। घटना 10 फरवरी की रात को हुई थी, जब उसने लिव इन पार्टनर मोहित को उसके दोस्त के साथ ड्रग्स लेते हुए देख लिया।

दोनों के बीच इस बात पर झगड़ा हुआ और मोहित ने पीड़िता पर तारपिन का तेल डालकर आग लगा दी। बुरी तरह झुलसी महिला को हॉस्पिटल में एडमिट किया गया। जहां 10 दिन बाद उसकी मौत हो गई।

महिला ने पति को 6 साल पहले छोड़ दिया था
रिपोर्ट्स के मुताबिक जांच में पुलिस को पता चला कि पीड़िता और आरोपी मोहित दोनों 6 साल से साथ रह रहे थे। पीड़िता ने अपने पति को छोड़ दिया था और मोहित के साथ बलवीर विहार में रहने लगी थी।

उसके दो बच्चे हैं, एक पहली शादी से और दूसरा मोहित का। बुरी तरह झुलस चुकी महिला को पहले सफदरजंग हॉस्पिटल में शिफ्ट किया गया, बाद में दिल्ली एम्स के ट्रॉमा सेंटर में, लेकिन उसकी मौत हो गई।

परिवार के बयान पर दर्ज हुआ मर्डर केस
मरने वाली महिला की उम्र 28 साल थी। वह इतनी गंभीर हालत में थी कि उसका बयान रिकॉर्ड नहीं किया जा सका। मौत के बाद परिजन की शिकायत के आधार पर अमन विहार पुलिस स्टेशन में मोहित के खिलाफ मर्डर केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने मोहित को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जांच जारी है।

महाराष्ट्र के पालघर जिले में लिव-इन पार्टनर ने प्रेमिका की गला घोटकर हत्या कर दी थी। बाद में उसकी बॉडी को बेड के अंदर छिपा दिया। घटना नालासोपारा की है। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी घर का फर्नीचर बेचकर मुंबई से राजस्थान भाग रहा था, लेकिन पुलिस ने मध्य प्रदेश के नागदा रेलवे स्टेशन से उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि आसपास रहने वालों को जब बदबू आई तो उन्होंने जानकारी दी.

दिल्ली में निक्की यादव मर्डर केस में अब बड़े खुलासे हो रहे हैं। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, शादी की खबर मिलने के बाद निक्की और साहिल गहलोत का कार में झगड़ा हुआ था। उसके बाद बात इतनी बिगड़ गई की गुस्साए साहिल ने मोबाइल की केबल (तार) से निक्की का गला घोंट दिया।

श्रद्धा को मारकर उसके लिव-इन पार्टनर आफताब ने आरी से ही शव के 35 टुकड़े किए थे। श्रद्धा की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में यह बात कही गई है। इससे 10 दिन पहले माइटोकॉन्ड्रियल DNA रिपोर्ट में श्रद्धा के बाल और हड्‌डी के सैंपल मैच होने की पुष्टि हुई थी। वहीं, पिछले महीने आई एक और DNA जांच में महरौली और गुरुग्राम के जंगलों में पुलिस मिली हड्डियां श्रद्धा की ही निकली थीं.

झारखंड में दिल्ली की श्रद्धा से भी क्रूर हत्या हुई थी। आफताब ने श्रद्धा के 35 टुकड़े किए थे, लेकिन साहिबगंज में 25 साल के दिलदार अंसारी ने पत्नी रिबिका पहाड़िन के 50 से ज्यादा टुकड़े किए थे। हत्या के बाद उसके शव के इलेक्ट्रिक कटर से टुकड़े किए।

कुछ टुकड़े घर में छिपा दिए, जबकि अन्य टुकड़े मोहल्ले के आसपास सुनसान जगहों पर फेंके दिए। जिसे कुत्ते नोंच-नोंच कर खा रहे थे। जब लोगों ने कुत्तों को इंसान का मांस खाते देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी। इसके बाद मामले का खुलासा हुआ

Leave A Reply

Your email address will not be published.