अज्ञात शव की शिनाख्त कराकर पुलिस ने हत्याकांड से उठाया पर्दा – नशे की हालत में गाली-गलौज होने पर साथी ने उतारा था मौत के घाट – नौ फरवरी को औंग थाने के थानपुर रोड पर मिला था अज्ञात शव

फतेहपुर। बीती नौ फरवरी को औंग थाना क्षेत्र के थानपुर रोड पर मिले अज्ञात हत्यायुक्त शव की पुलिस ने शिनाख्त कराते हुए हत्याकांड से पर्दा उठा दिया है। इस मामले में पुलिस ने हत्यारे को आलाकत्ल के साथ गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गये अभियुक्त के खिलाफ सुसंगत धाराओं के तहत कार्रवाई कर न्यायालय भेज दिया।
औंग थाने में पत्रकारों से बातचीत करते हुए बिंदकी सर्किल के सीओ परशुराम त्रिपाठी ने बताया कि नौ फरवरी को औंग थाना क्षेत्र के थानपुर रोड पर एक अज्ञात युवक का हत्यायुक्त शव मिला था। जिसका मुकदमा थाने पर दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई थी। प्रयास करके पुलिस ने शव की शिनाख्त सुनील यादव के रूप में की गई थी। पुलिस ने हत्याकांड की गुत्थी सुलझाते हुए अभियुक्त अजय शंकर यादव पुत्र अयोध्या प्रसाद यादव निवासी ग्राम रसूपुर थाना औंग को अभयपुर पुल से कानपुर की ओर जाने वाली सड़क से गिरफ्तार कर लिया। अजय ने बताया कि आठ फरवरी को वह और मृतक सुनील यादव रात नौ बजे शराब पीने के लिए अपनी ओमनी गाड़ी संख्या यूपी-78डीसी/5481 से निकले थे। आशापुर देशी ठेका की दुकान से शराब लेकर दोनों ने गाड़ी में बैठकर शराब पी। मृतक सुनील ने और शराब पीने के लिए कहा तो उसके पास पैसे नहीं थे। परचून की दुकान वाले आकाश के मोबाइल पर पेटीएम से अपने बेटे से कहकर 90 रूपये डलवाये और उस पैसे से शराब और चख्ना लेकर गाड़ी में बैठकर दोबारा शराब पी। शराब पीने के दौरान मृतक सुनील ने गांवदारी की पुरानी बात शुरू कर दी और गाली-गलौज देने लगा। जिससे दोनों के बीच तकरार हो गई। हाईवे किनारे आकर उसने गाड़ी रोक कर मृतक को धक्का दे दिया जिससे वह नीचे गिरकर घायल हो गया। वह काफी नशे में था और होश में नहीं था। जिससे वह घबरा गया और गाड़ी में उसे लादकर थानपुर रोड पर गांव से दो सौ-तीन सौ मीटर पहले ही सुनसान जगह में गाड़ी रोक कर पेचकस से उसके सिर व चेहरे पर कई जगह वार कर दिये और चेहरा बिगाड़ दिया। हत्या करने से पहले उसने पैंट व शर्ट भी उतारकर गाड़ी में रख ली। हड़बड़ाहट में गाड़ी मोड़कर भागते समय मृतक सुनील का स्वेटर व उसका गमछा घटनास्थल पर छूट गया। सीओ ने बताया कि अभियुक्त को न्यायालय भेज दिया गया है। गिरफ्तारी करने वाली टीम में औंग थानाध्यक्ष वृंदावन राय, उपनिरीक्षक हरिनाथ सिंह, मनोज कुमार यादव, कांस्टेबल विनीत यादव, कौशल यादव, महिला कांस्टेबल नेहा सिंह शामिल रही।

Leave A Reply

Your email address will not be published.