धोखाधड़ी से बना 60 बच्चों का बाप, पार्टी में सभी हमशक्ल बच्चे मिले तो खुली पोल

 

 

आयुष्मान खुराना की ‘विकी डोनर’ फिल्म अगर आपने देखी है तो यह जरूर समझ जाएंगे कि दुनिया में स्पर्म डोनेशन का ट्रेंड कितनी तेजी से बढ़ा है। अभी ऑस्ट्रेलियाई स्पर्म डोनर अपने फर्जीवाड़े के चलते दुनिया भर में छाया हुआ है। दरअसल, चालबाजी से यह व्यक्ति स्पर्म डोनेशन कर 60 बच्चों का बाप बन चुका है। इतना ही नहीं सभी 60 बच्चों का चेहरा बिल्कुल एक जैसा है। यानी सभी हमशक्ल हैं।

संयोग से पार्टी में खुल गया राज

हालांकि, इन बच्चों के एक ही पिता होने का राज तब तक राज ही बना रहा जब तक वे एक स्थान पर नहीं मिले। संयोग ऐसा हुआ कि ये सभी बच्चे एक पार्टी में शामिल हुए। जहां सभी बच्चों का चेहरा एक जैसा देखकर पेरेंट्स के होश उड़ गए। इसके बाद पता लगाने की शुरुआत हो गई कि आखिर ऐसे कैसे हुआ? यह देख सभी अस्पताल पहुंचे और इस रहस्य को सुलझाने में जुट गए। वहां पेरेंट्स को पता चला कि इन सभी का पिता एक ही व्यक्ति है।

नाम बदलकर LGBTQ+ कम्युनिटी के कई सदस्यों दान किया स्पर्म

ऑस्ट्रेलिया में जब जांच हुई तो पता चला कि इस शख्स ने अपना स्पर्म LGBTQ+ कम्युनिटी के कई सदस्यों को दान किया था। जबकि इस देश का कानून कहता है कि एक बार में सिर्फ एक ही डोनर के स्पर्म का इस्तेमाल किया जा सकता है। लेकिन उसने अपनी पहचान छिपाकर 4 अलग-अलग नामों से कई पेरेंट्स को अपने स्पर्म डोनेट कर दिया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.