जोश प्रतियोगी परीक्षा में ट्रुथमिशन के बच्चों ने मारी बाजी – दो चरणों में सम्पन्न प्रतियोगिता में 150 छात्रों का छात्रवृत्ति पुरस्कार हेतु हुआ चयन

फतेहपुर। मलवां स्थित सेठ एमआर जयपुरिया स्कूल में विगत वर्षों की भांति कक्षा नौ के छात्र-छात्राओं के लिए जोश प्रतियोगी परीक्षा सम्पन्न हुई। जिसका पुरस्कार वितरण कार्यक्रम आयोजित किया गया। परीक्षा में शहर के विभिन्न स्कूलों के छात्र-छात्राओं ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। परीक्षा में दो हजार की संख्या में छात्रों ने प्रतिभाग किया। परीक्षा दो चरणों में कराई गई। जिसमें सभी बच्चों के शानदार प्रदर्शन के उपरान्त 150 छात्रों का छात्रवृत्ति पुरस्कार हेतु चयन हुआ।
कार्यक्रम की शुरूआत मुख्य अतिथि एसोसिएट डीआईओएस अनुराग श्रीवास्तव, प्रबंधक रंजना सिंह व प्रधानाचार्य राणा संग्राम सिंह ने दीप प्रज्जवलन व मां सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण करके किया। विद्यालय परिसर में मेधावियों को दस लाख तक के पुरस्कार वितरित किए गए। जिसमें लैपटाप, मोबाइल, टेबलेट, स्मार्टवाच आदि शामिल है। ट्रुथमिशन स्कूल के मार्कण्डेय सचान ने सर्वोच्च अंक पाकर प्रथम, इसी विद्यालय की अनुजा त्रिवेदी ने द्वितीय व इसी विद्यालय के मयंक मणि शुक्ला ने तृतीय स्थान हासिल किया। परीक्षा में सम्मिलित प्रत्येक छात्र को सांत्वना पुरस्कार से सम्मानित किया गया। मुख्य अतिथि ने पुरस्कार वितरण कर सभी छात्रों के उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी। प्रबंधक रंजना सिंह ने सभी का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि विद्यालय प्रशासन इस तरह की प्रतियोगी परीक्षाएं सम्पन्न कराता रहेगा। जिससे छात्रों को सही आत्म मूल्यांकन का मौका मिलता रहे और आर्थिक रूप से कमजोर छात्र भी अच्छी शिक्षा प्राप्त कर सकें। प्रधानाचार्य ने उपस्थित सभी के प्रति आभार जताते हुए कहा कि विद्यालय अच्छी शिक्षा उपलब्ध कराने के लिए अपनी प्रतिबद्धता दोहराता है और निरंतर प्रयास किया जायेगा। मार्केटिंग हेड जरीना अंजुम ने सभी का धन्यवाद ज्ञापित किया। इस मौके पर इमरान, विशी, शिल्पा, वरीशा भी मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.