मां ने सैनिटाइजर छिड़क कर 6 साल की मासूम को जिंदा जलाकर ह्त्या

 

अलीगढ़ से बड़ी खबर सामने आई है। 6 साल की मासूम बच्ची को उसकी मां ने जिंदा जलाकर मार डाला। बच्ची घर के बाहर खेलने गई थी। तभी उसका मोहल्ले के बच्चों से झगड़ा हो गया। इसकी जानकारी जब मां को मिली तो उसने गुस्से में सैनिटाइजर छिड़क कर आग लगा दी।

आग से बच्ची गंभीर रूप से झुलस गई। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मामला दो दिन पहले का अतरौली के गांव मोहम्मदपुर बढ़ैरा का है। घटना आज सामने आई है। बच्ची के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी मां पर एफआईआर दर्ज कर ली है। आरोपी मां फरार हो गई है। पुलिस उसको तलाश कर रही है।

दो दिन पहले हुई थी घटना
मोहम्मदपुरा बढ़ैरा में नोटी सिंह पत्नी आशा देवी और तीन बच्चे के साथ रहते हैं। पुलिस के मुताबिक, रविवार को नोटी की 5 साल की बच्ची वंदना घर के बाहर खेलने गई थी। तभी उसका गांव के बच्चों से झगड़ा कर हो गया। बच्चों के माता-पिता ने इसकी शिकायत वंदना की मां आशा से की। झगड़े की बात पता चलने पर आशा देवी को बहुत ज्यादा गुस्सा आया। आशा ने बच्ची को पीटना शुरू कर दिया।

पुलिस ने बताया कि आशा हमेशा बाहरी बच्चों के साथ खेलने से वंदना को मना करती थी। लेकिन जब रविवार को जब वंदना उसकी बात की अनदेखी कर खेलने गई तो उसे ये बात नागवार गुजरी। गुस्से में उसने उस पर सेनिटाइजर डालकर आग लगा दी।

पड़ोसियों को लगा- हादसे में बच्ची झुलसी
आग लगते ही वंदना जोर-जोर से चीखने-चिल्लाने लगी। उसकी आवाज सुनकर पड़ोसी वहां पहुंचे। पड़ोसियों को लगा कि कोई हादसा हुआ है। इसलिए उन्होंने पुलिस से शिकायत नहीं की। पड़ोसियों ने बच्ची को अस्पताल पहुंचाया। लेकिन उसी दिन रात में उसकी मौत हो गई। घटना के वक्त वंदना के अलावा उसके दो भाई-बहन वहीं पर थे। मां की हरकत से वह सदमे हैं। इसलिए किसी से शिकायत नहीं कर पाए।

रात में चुपके से किया अंतिम संस्कार
परिवार वालों ने घटना की खबर किसी को नहीं होने दी। रविवार को ही देर रात बच्ची का चुपके से अंतिम संस्कार भी कर दिया। परिवार के लोग इस मामले में कार्रवाई भी नहीं करना चाहते थे, लेकिन सोमवार को उनके एक रिश्तेदार ने इस मामले की जानकारी पुलिस को दी। घटना की जानकारी होने पर पुलिस हरकत में आई। उन्होंने तत्काल मामले की जांच शुरू की। इसके बाद पुलिस ने महिला के पति की तहरीर पर कार्रवाई शुरू कर दी है।

महिला की गिरफ्तारी को छापेमारी जारी
सीओ मोहसिन खान ने बताया कि आरोपी महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और कानूनी कार्रवाई की जा रही है। महिला की गिरफ्तारी के लिए भी प्रयास किए जा रहे हैं और जल्दी ही आरोपी मां की गिरफ्तारी करके उसे जेल भेजा जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.