प्रयागराज हत्याकांड के आरोपियों को दी जाये कड़ी सजा – पाल सामुदायिक उत्थान समिति ने राज्यपाल व मुख्यमंत्री को भेजा ज्ञापन

फतेहपुर। प्रयागराज जनपद में चौबीस फरवरी को दिन दहाड़े हुए हत्याकांड को लेकर बुधवार को पाल सामुदायिक उत्थान समिति एवं संयुक्त सामाजिक एकता मंच के पदाधिकारियों ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर राज्यपाल व मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन सौंपकर हत्याकांड के आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दिये जाने के साथ ही फास्ट ट्रैक कोर्ट में मामले की सुनवाई किए जाने की मांग की।
पाल सामुदायिक उत्थान समिति के अध्यक्ष व संयुक्त सामाजिक एकता मंच के सदस्य डा. अमित पाल की अगुवाई में संगठन के पदाधिकारियों से राज्यपाल व मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजकर बताया कि जिस तरह से चौबीस फरवरी को प्रयागराज जनपद में दिन दहाड़े खुलेआम बमबाजी एवं गोलीबारी कर अधिवक्ता उमेश पाल और उनके गनर संदीप निषाद की हत्या कर दी गई उससे पता चलता है कि मुख्यमंत्री योगी के प्रदेश में सुशासन की सरकार के दावे हवा हवाई हैं। मांग किया कि दोनों मृतकों के परिवारीजनों को समुचित सुरक्षा की व्यवस्था करते हुए परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी एवं सम्मान जनक आर्थिक मदद उपलब्ध कराये जाने के साथ ही विधायक स्व. राजू पाल के केस के अन्य गवाहों को भी पर्याप्त सुरक्षा मुहैया कराई जाये। साथ ही इनसे संबंधित सभी केस की निष्पक्ष जांच कराते हुए चिन्हित अपराधियों को गिरफ्तार कर मामले की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में करते हुए अपराधियों को जल्द से जल्द और कड़ी से कड़ी सजा दी जाये। इस मौके पर अधिवक्ता जगदीश मौर्य, अश्वनी यादव एडवोकेट, वीरेंद्र पाल एडवोकेट, मुलायम सिंह यादव एडवोकेट, सिद्धार्थ पटेल एडवोकेट, ओम प्रकाश पाल एडवोकेट, चंद्रभूषण पाल एडवोकेट, विवेक उपराव एडवोकेट, सुरेंद्र पाल एडवोकेट, रामचंद्र पाल, अतुल पाल, रोहित पाल, श्रीकांत पाल, आशीष पाल, रामस्वरूप पाल, अतुल पाल, रमशरण पाल, गंगा सागर पाल, राष्ट्र उदय पार्टी के जिलाध्यक्ष धर्मेंद्र पाल, संदीप पाल, संजय बघेल, सुरेंद्र पाल, किशन पाल, राम किशोर पाल, पंकज पाल, गुलाब पाल सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.