डायट में विकास प्रदर्शनी का भाजपा जिलाध्यक्ष ने किया शुभारंभ – अतिथियों व पत्रकारों को जिला सूचना अधिकारी ने गुलदस्ता देकर किया सम्मानित

फतेहपुर। केंद्र व प्रदेश सरकार की संचालित विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं, उपलब्धियों, नीतियों, नए कीर्तिमानांे से संबंधित जिला शिक्षा एवं प्रशिक्षण संस्थान डायट परिसर में सूचना एवं जन सम्पर्क विभाग द्वारा लगायी गई तीन दिवसीय चित्र प्रदर्शनी (विकास प्रदर्शनी) का भाजपा जिलाध्यक्ष आशीष मिश्रा ने फीता काटकर शुभारंभ किया। जिला सूचना अधिकारी आरएस वर्मा ने सभी अतिथियों व पत्रकारों को प्रदर्शनी में लगी सभी योजनाओं की जानकारी देते हुए गुलदस्ता देकर सम्मानित किया।
चित्र प्रदर्शनी का शुभारंभ करते हुए भाजपा जिलाध्यक्ष आशीष मिश्रा ने कहा कि प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री के कुशल नेतृत्व में विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं से रूबरू व परिचित कराने के दृष्टिगत प्रदर्शनी का आयोजन किया गया। उन्होंने प्रदर्शनी की भूरि-भूरि सराहना करते हुए प्रदर्शनी में लगे विभिन्न योजनाओं व उपलब्धियों व नये नीतियों का अवलोकन करने के लिए जनपदवासियों से प्रदर्शनी में आने की अपील की। सरकार की जनहितार्थ विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं, विकास के पथ पर अग्रसर नए आयामों सहित जनपद के विकास कार्यों पर प्रकाश डाला। उन्होंने कहा कि चित्र प्रदर्शनी के माध्यम से आम जनमानस को चित्र प्रदर्शनी से सभी योजनाओं की समग्र जानकारी मिल रही है। स्कूली छात्र-छात्राओं के अलावा आमजन ने प्रदर्शनी में लगी विभिन्न योजनाओं के बारे में जाना और सरकार की नई नीतियों व उपलब्धियों को सराहा। इस अवसर पर परियोजना निदेशक डीआरडीए, नमामि गंगे के जिला सयोजक शैलेन्द्र शरन सिम्पल, गायत्री परिवार के डा0 आरपी दीक्षित, गिरधारी लाल गुप्ता, ज्ञानचन्द्र, सूचना विभाग के आसिम अली, शैलेन्द्र कुमार, शैलेश कुमार, जसवंत कुमार के अलावा स्कूली छात्र-छात्राएं व आमजन उपस्थित रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.