शासकीय विधि कॉलेज में नकल रोकने पर एक असिस्टेंट प्रोफेसर की हुई पिटाई

 

उज्जैन के शासकीय विधि कॉलेज में नकल रोकने पर एक असिस्टेंट प्रोफेसर की पिटाई कर दी गई। कॉलेज कैंपस में नकाबपोश हमलावरों ने उन्हें लात-घूंसों से पीटा। साथी प्रोफेसर और महिला प्राचार्य उन्हें बचाने के लिए हमलावरों से भिड़ गए। प्राचार्य की हमलावरों से झूमाझटकी हुई, इसके बाद वे भाग निकले। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर उनका जुलूस निकाला।

विधि कॉलेज में बुधवार को पेपर चल रहे थे। असिस्टेंट प्रोफेसर ईश्वर नारायण शर्मा ने कुछ छात्रों को एग्जाम हॉल में मोबाइल ले जाने से मना किया। इससे वे नाराज हो गए। परीक्षा के बाद घर जाते समय उन पर हमला हो गया। उनके साथी प्रोफेसर और प्राचार्य अरुणा सेठी ने बीचबचाव किया। घटना मंगलवार शाम की है। ईश्वर नारायण शर्मा ने नागझिरी थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

पुलिस ने बुधवार देर रात हमले के आरोपी सौरभ पिता सुधीर नागर निवासी ऋषिनगर और राहुल पिता भारत सिंह सोलंकी निवासी सुदर्शननगर को गिरफ्तार कर लिया है। थाना प्रभारी विक्रम सिंह इवने ने बताया कि आरोपी गलतफहमी में मारपीट करना बता रहे हैं। हालांकि, घटना की वजह कॉलेज में घुसने से रोकना मालूम हो रही है। पकड़े गए आरोपियों के पंवासा और नानाखेड़ा थाने में एक-एक आपराधिक रिकॉर्ड है। ये प्राइवेट फाइनेंस कंपनी में वसूली का काम करते हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.