रसोई गैस के दामों में वृद्धि पर कांग्रेसियों ने किया हो-हल्ला – राज्यपाल को ज्ञापन भेजकर गैस के दाम पांच सौ रूपये करने की मांग

फतेहपुर। केंद्र सरकार ने घरेलू रसोई गैस के दामों में वृद्धि कर दी है। दामों में वृद्धि को लेकर गुरूवार को जिले के कांग्रेसियों ने कलेक्ट्रेट पर हो हल्ला किया और राज्यपाल को ज्ञापन भेजकर गैस के दाम पांच सौ रूपये प्रति सिलेंडर किए जाने की आवाज उठाई है।
जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अखिलेश पांडेय व शहर अध्यक्ष मोहसिन खान की संयुक्त अगुवाई में कांग्रेसी नारेबाजी करते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचे और रसोई गैस के दामों में वृद्धि को लेकर जमकर प्रदर्शन किया। तत्पश्चात राज्यपाल को संबोधित एक ज्ञापन उप जिलाधिकारी को सौंपकर बताया कि केंद्र सरकार ने होली त्योहार के ठीक पहले घरेलू गैस सिलेंडर के दामों में पचास रूपये तथा वाणिज्यिक सिलेंडर में तीन सौ पचास रूपये की बढ़ोत्तरी कर गृहस्थी के बजट को चौपट करने का काम किया है। पहले से महंगाई से जूझ रही जनता पर और बोझ डालकर भाजपा की केंद्र सरकार ने यह दिखा दिया है कि गरीब व मध्यम वर्ग के लोगों के प्रति उसकी कोई जवाबदेही एवं सहानुभूति नहीं है बल्कि पूरी तरह से उदासीन है और गरीबों की जान लेने पर तुली है। जिलाध्यक्ष अखिलेश पांडेय ने कहा कि मोदी सरकार सभी मोर्चों पर विफल साबित हो रही है। महंगाई से आम जनमानस त्राहि-त्राहि कर रहा है लेकिन मोदी सरकार को कोई फर्क नहीं पड़ रहा है। ऐसी निकम्मी सरकार को जनता सबक सिखाने का काम करे। उन्होने राज्यपाल से मांग किया कि घरेलू गैस सिलेंडर के दाम घटाकर पांच सौ रूपये किया जाये। इस मौके पर आशीष गौड़ एडवोकेट, रोहित त्रिवेदी, शिवा निषाद, इशरत खान, सुधाकर अवस्थी, वीरेंद्र सिंह चौहान, शिवाकांत तिवारी, अशोक दुबे, हेमलता पटेल, उदित अवस्थी, वीरेंद्र गुप्ता, निकित द्विवेदी, आकाश निषाद, संयोगिता, राजरानी, उर्मिला, मो. शाबान अंसारी, अंसुल अग्रहरि, संतोष कुमारी शुक्ला, पूनम द्विवेदी, मिर्ची देवी, शारदा, विजय कुमार, चंद्र प्रकाश लोधी एडवोकेट भी मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.