दोखे से खाने मे दी नशीली गोलिया और किया गैंगरेप

 

बरेली में एक लॉ की छात्रा से नशीली गोलियां देकर गैंगरेप का मामला सामने आया है। यह छात्रा एक प्राइवेट यूनिवर्सिटी से लॉ प्रथम वर्ष की छात्रा है। आरोप एक मुफ्ती पर हैं। छात्रा पुलिस ऑफिस पहुंची। यहां उसने अफसरों के सामने अपनी आपबीती कह सुनाई।

छात्रा बरेली के बिथरी चैनपुर इलाके की एक कॉलोनी की रहने वाली है। एक प्राइवेट यूनिवर्सिटी से लॉ की पढ़ाई कर रही है। छात्रा ने बताया कि ये मुफ्ती जिला रामपुर का रहने वाला है। यह मुफ्ती बरेली और दूसरे स्थानों पर अलग-अलग कार्यक्रमों में आता था। जहां तकरीर पढ़ाने का काम करता है।

शुरुआत में जब मैं अपनी मां के साथ पीलीभीत में एक धार्मिक कार्यक्रम में मिली तो इसने कहा कि अरे तुम लॉ की पढ़ाई कर रही है। तुम बहुत आगे जाओगी। फिर इसने मदद करने के बहाने छात्रा की मां से भी बात करनी शुरू कर दी। परिवार को आश्वासन देते हुए कहा कि तुम्हारी बेटी जब भी मदद चाहेगी, उसकी हर संभव मदद की जाएगी। कभी कोई परेशानी हो तो मुझसे बात करना।

छात्रा ने बताया कि मुफ्ती कई बार मेरे मोबाइल पर कॉल करता था। मुफ्ती और उसका दोस्त, दोनों ही रामपुर के रहने वाले हैं। मोबाइल पर मुफ्ती ने कई बार बातचीत की तो दोस्ती जैसी बात होने लगी। 25 दिसंबर 2022 को एक दिन मुफ्ती मुझे अपनी स्विफ्ट कार में लेकर गया, उस समय कार को हाफिज आकिल चल रहा था।

जहां रास्ते में मुफ्ती ने मेडिकल स्टोर से कुछ दवाइयां खरीदीं। कोल्ड ड्रिंक पिलाने के साथ खाना भी खिलाया। उसके बाद मुझे नशीली गोलियां दे दी। छात्रा ने बताया कि उसके बाद दोनों ने गैंगरेप किया। जब मैं होश में आई तो मुझे पता चला कि मेरे साथ गलत काम किया गया।

छात्रा ने बताया कि गैंगरेप के बाद मुझे पता नहीं किस जगह पर ले गए, मुझे एक मदरसे में बहन बताकर रोका। वहां मुझ से एक फार्म भी भरवाया। मैं ज्यादा रोने लगी तो मुझसे कहा कि तेरे साथ निकाह करना है, मुझे वह बहला रहा था। इसने खुद ही फर्जी तरह से निकाहनामा तैयार किया, उसके बाद मुझसे कहा कि अभी चुप रहना होगा, अगर हमारी बात नहीं मानी, तो मार देंगे।

26 दिसंबर 2022 को मुफ्ती अपने साथ जायतुल बनात हजरत एक खादिया डेलीपीर पर ले गया। वहां फर्जी निकाहनामा पर साइन करा लिए। जब पूछा कि ये क्या है, तो आरोपी ने कहा कि अभी नाम लिखने के लिए कहा गया है, ज्यादा सवाल मत करना। बाद में पता चला कि इस नाम का कोई मदरसा डेलापीर में नहीं है।

27 फरवरी को छात्रा ने अपनी मां को बताया। जिसके बाद छात्रा की मां ने आरोपी को फोन किया। आरोपी मुफ्ती ने धमकी दी कि 40 हजार रुपए में समझौता कर लो। नहीं तो जान गंवानी पड़ेगी। आरोपी धमकी देता रहा कि मैंने कोई निकाह नहीं किया है, पैसे पकड़ और अपने घर बैठ। अगर जरा भी पुलिस से शिकायत की तो ठीक नहीं होगा।

छात्रा ने बताया कि मेरे साथ गैंगरेप किया गया। मुफ्ती और उसके दोस्त ने मेरे साथ गैंगरेप किया। पहले मुझे बताया था कि मेरा निकाह नहीं हुआ है, तेरे साथ ही निकाह करुंगा। लेकिन बाद में धमकाने लगा। मुफ्ती गुलफान ने कई लड़कियों की जिंदगी बर्बाद कर दी है।

एक और लड़की है जिसके साथ भी गलत किया गया है। छात्रा ने बताया कि मुझे पता चला है कि मुफ्ती के चार बच्चे हैं, उसके बाद भी इसने जिंदगी बर्बाद कर दी। मैं इससे कभी माफ नहीं कर सकती। इस पूरे मामले में एसएसपी ऑफिस से जांच बिथरीचैनपुर थाने भेजी गई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.