प्रिंसिपल ने पेपर देने से रोका तो छात्रा ने की सुसाइड


 

बरेली में शुक्रवार को 14 साल की छात्रा ने पंखे से लटककर फांसी लगा ली। छात्रा कक्षा में पढ़ाई करती थी। छात्रा का परिवार आर्थिक स्थिति खराब होने के कारण बेटी की फीस नहीं जमा कर सका।

कॉलेज की ओर से लगातार छात्रा को परेशान किया जा रहा था। छात्रा ने यह बात अपने परिवार को बताई। छात्रा के पिता ने प्रिंसिपल और अन्य शिक्षकों से गुहार लगाई थी कि मैं अप्रैल तक फीस जमा कर दूंगा। छात्रा सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज में पढ़ाई करती थी।

बरेली के अशोक गंगवार की बेटी साक्षी दुर्गा नगर इंटर कॉलेज में कक्षा 9 की पढ़ाई कर रही थी। छात्रा के पिता अशोक ऑटो चालक है। छात्रा के पिता ने बताया कि मैं बेटी की फीस जमा नहीं कर सका।

आज पेपर था, मैंने बेटी से कहा कि मैं पैसों का इंतजाम नहीं कर सका। छात्रा स्कूल गई तो स्कूल से उसे प्रिंसिपल और शिक्षकों ने निकाल दिया। जिसके बाद छात्रा अपने घर पहुंची। पेपर देने से वंचित और स्कूल से निकाले जाने पर छात्रा ने पंखे से लटककर फांसी लगा ली।

पिता अशोक गंगवार ने बताया कि मेरी बेटी और बेटा एक ही कॉलेज में पढ़ती थी। 20 से 25 हजार रुपए फीस थी। शुक्रवार को कॉलेज ने बेटी को पेपर देने से मना करते हुए कहा कि जब तक फीस जमा नहीं होगी तब तक पेपर नहीं दे सकोगी। इसके बाद छात्रा को स्कूल से निकाल दिया गया।

एसपी सिटी राहुल भाटी का कहना है कि छात्रा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। परिजनों की तहरीर पर पुलिस जांच कर कार्रवाई कर रही है। सुसाइड करने के जो भी कारण हैं, उनकी पुलिस जांच कर रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.