चप्पल की लड़ाई खून खराबे तक पहुंची, दंपति ने कर दी पड़ोसी की हत्या पत्नी गिरफ्तार और पति फरार…

 

महाराष्ट्र  के ठाणे जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक पति-पत्नी ने अपने ही पड़ोसी को मौत के घाट उतार दिया. घटना के पीछे एक बेहद मामूली कारण बताया जा रहा है. दरअसल पड़ोसी ने कपल के घर के दरवाजे पर चप्पल रख दिया था. इसके बाद कपल और पड़ोसी के बीच कहासुनी हुई जो बाद में झड़प में बदल गई. आरोपी महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, वहीं पति फरार चल रहा है.

नया नगर थाने के निरीक्षक जिलानी सैयद ने बताया कि दंपति और पीड़ित अक्सर एक दूसरे पर दरवाजे के पास चप्पल रखने का आरोप लगाते हुए झगड़ते थे. इसी कराण शनिवार रात दोनों के बीच विवाद हुआ, जो बाद में हाथापाई में बदल गई. इसके बाद वही हुआ जिसका डर था, आरोपी ने गुस्से में पड़ोसी की पीट दिया.

चप्पल को लेकर अक्सर होती थी लड़ाई:
झगड़े के बाद 34 साल के घायल अफसर खत्री को अस्पताल में भर्ती कराया गया. लेकिन लड़ाई के दौरान लगी गंभीर चोट के कारण अफसर की मौत हो गई. थाना निरीक्षक जिलानी सैयद ने घटना के बारे में आगे बताते हुए कहा कि ‘अफसर खत्री को झड़प के दौरान कई गंभीर चोटें आई थी और इन्हीं चोटों के कारण उनकी मौत हो गई. आरोपी की पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया है, लेकिन पति घटनास्थल से भाग गया. दोनों पर हत्या का आरोप लगाया गया है.’ पुलिस ने कहा कि दोनों के बीच चप्पल रखने को लेकर अक्सर लड़ाई होती थी.

Leave A Reply

Your email address will not be published.