अपात्रों को कालोनी दिये जाने पर कलेक्ट्रेट आये पात्र – जिम्मेदार अधिकारियों व कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग

फतेहपुर। धाता ब्लाक की ग्राम पंचायत मुबारकपुर गेरिया में अपात्रों को कालोनी दिये जाने से नाराज पात्र सोमवार को कलेक्ट्रेट आये और जिलाधिकारी को संबोधित एक ज्ञापन उप जिलाधिकारी को सौंपकर जिम्मेदार अधिकारियों व कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए पात्रों को कालोनी का लाभ दिलाये जाने की मांग की।
डीएम को संबोधित ज्ञापन में बताया कि प्रधानमंत्री आवास येाजना के तहत आवास पाने केे लिए वह सभी पात्र हैं। उनको ग्राम प्रधान ने पात्र पातेे हुए कालोनी/आवास प्रदान करने के लिए चिन्हित किया था। लेकिन पंचायत सेक्रेट्री की मनमानी व साजिश के साथ उनको जान-बूझकर अपात्र बताते हुए कालोनी/आवास से वंचित कर दिया गया। बताया कि गांव का प्रधान ईमानदार व समाजसेवी व्यक्ति है लेकिन पंचायत सेकेट्री प्रशांत कुमार पूरी तरह से भ्रष्टाचार में लिप्ता है। अपात्र लोगों से पच्चीस-पच्चीस व तीस-तीस हजार रूपये लेकर आवास आवंटित कर दिये हैं। जिसकी उच्च स्तरीय जांच कराया जाना आवश्यक है। पात्रों ने मांग किया कि मामले की उच्चाधिकारियों से जांच कराकर जिम्मेदार अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए पात्रों को कालोनी/आवास का लाभ दिलाया जाये। इस मौके पर राकेश चंद्र, रामबली, ज्ञानदत्त, चंद्रपाल, चेतना, पूनम देवी, भोला प्रसाद, प्रभा देवी, रेशमा, अवधेश, रीना भी मौजूद रहीं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.