मोबाइल फोन खरीदने पर मुफ्त बीयर बांट रहा था दुकानदार, ग्राहकों की लगी भीड़, फिर…

 

उत्तर प्रदेश के भदोही  में एक एंड्रॉयड स्मार्टफोन खरीदने पर बीयर की दो केन मुफ्त देने की घोषणा करने वाले दुकानदार को पुलिस  ने गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने इसकी जानकारी दी. पुलिस ने बताया शहर कोतवाली इलाके के चौरी रोड स्थित भीड़-भाड़ वाले बाजार में एक मोबाइल दुकान पर उमड़ी भीड़ और जिले भर में पर्चे के जरिए प्रचार-प्रसार को संज्ञान में लेकर ये कार्रवाई सोमवार शाम को की गयी. उन्होंने बताया कि इसके साथ ही दुकान सील कर दी गई है.

शहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अजय सेठ ने बताया की चौरी रोड स्थित रेवड़ा परसपुर में आर के मोबाइल सेंटर के मालिक राजेश मौर्य ने जिले भर में पोस्टर, पर्चे, और उद्घोषणा के साथ एक मोबाइल खरीदने पर बीयर की दो केन मुफ्त देने की एक योजना निकाली थी. उन्होंने बताया कि इसकी तारीख तीन मार्च से सात मार्च तक रख कर बेचना शुरू किया, देखते ही देखते आर के मोबाइल सेंटर पर ग्राहकों की भीड़ बढ़ गई. उन्होंने बताया कि इसके साथ ही राजेश मौर्य ने दुकान पर भी एक मोबाइल के साथ बीयर की दो केन रखा हुआ था.

दुकान को सील कर दिया गया
भदोही पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार ने मामले को गंभीर मानते हुए शहर कोतवाली पुलिस को कार्रवाई का सख्त आदेश दिया जिस पर पुलिस ने सोमवार शाम को दुकान पर जमा भीड़ को खदेड़ कर राजेश मौर्य को समाज में अशांति फैलाने सहित कई अन्य मामले में गिरफ्तार कर दुकान को सील कर दिया है. शहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अजय सेठ ने बताया आगे की विधिक कारवाई की जा रही है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.