धर्म परिवर्तन कराने वालों के खिलाफ चलायेंगे अभियान: गणेशदास – गांव-गांव जाकर लोगों को जागरूक कर हिंदुत्व जगाने का होगा प्रयास – लोकसभा चुनाव में अहम मुद्दों को उठाकर लड़ेंगे चुनाव

फतेहपुर। आगामी 2024 के लोकसभा चुनाव में अहम मुद्दों को उठाकर चुनाव लड़ने का काम किया जायेगा। साथ ही जिले में धर्म परिवर्तन कराने वालों के खिलाफ पार्टी युद्ध स्तर पर अभियान चलायेगी। गांव-गांव जाकर लोगों को जागरूक करके हिंदुत्व को जगाने का प्रयास किया जायेगा। किसी भी हाल में धर्म परिवर्तन को स्वीकार नहीं किया जायेगा। ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई कराकर जेल की सलाखों के पीछे भिजवाया जायेगा। यह बात अटल जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष महंत गणेशदास जी महाराज उर्फ पंडित विजय शर्मा ने पत्रकारों से वार्ता करते हुए कही।
उन्होने कहा कि यह जनपद अत्यंत पिछड़े जनपदों की श्रेणी में आता है। यहां की गरीब जनता को बरगलाकर मिशनरी के कुछ लोग धर्म परिवर्तन करवाने का काम कर रहे हैं। बीते दिनों पुलिस ने इस मामले पर मिशनरी से संबंधित कुछ लोगों को हिरासत में लेकर कार्रवाई करने का काम किया है। लेकिन अब भी कई गांवों में धर्म परिवर्तन कराने का चक्र चल रहा है। जिसे रोकने के लिए उनकी पार्टी युद्ध स्तर पर अभियान छेड़ेगी। उन्होने कहा कि पार्टीजनों के साथ-साथ आम जनमानस को साथ लेकर गांव-गांव जायेंगे और गरीब तबके के लोगों को जागरूक करके हिंदुत्व को जगाने का काम किया जायेगा। जिससे लोग पैसों के लालच में दूसरे धर्म को स्वीकार न करें। उन्होने कहा कि धर्म के साथ खिलवाड़ किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। आगे उन्होने कहा कि लोकसभा चुनाव में जनपद की मूलभूत समस्याओं को लेेकर चुनाव लड़ने का काम किया जायेगा। इसके लिए भी वह आमजन के बीच मुद्दों को लेकर जाने का काम करेंगे। जिले की जनता का आशीर्वाद मिला तो लोकसभा चुनाव में फतह हासिल करके इस जिले के पिछड़ेपन को दूर करने का काम किया जायेगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.