बेकाबू बाइक गिट्‌टी पर फिसली 15 फीट दूर जाकर गिरे दोनों युवक हेलमेट न लगाने से आयी सर पर चोट और…

 

लखनऊ में होली के दिन बुधवार को सड़क हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई। जबकि दूसरा गंभीर है। इसका एक CCTV भी सामने आया है। इसमें दिख रहा है कि बाइक सड़क किनारे पड़ी गिट्‌टी में फिसल जाती है। स्पीड तेज होने की वजह से दोनों युवक करीब 15 फीट दूर घिसटते हुए जाते हैं। दोनों हेलमेट नहीं लगाए थे।

 

हादसा पारा थाना क्षेत्र में मुन्नूखेड़ा के पास दोपहर में हुआ। मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस आनन-फानन में दोनों घायलों को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां सिर में गंभीर चोट लगने से एक की मौत हो गई।

 

मृतक युवक का नाम राहुल पासी है। वह मलिहाबाद का रहने वाला था। राहुल बुधवार दोपहर अपने दोस्त विनीत मिश्र के साथ बाइक से दोस्त से मिलने गए थे। तभी यह हादसा हुआ। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बाइक की रफ्तार करीब 100 के करीब थी। इससे युवक बाइक संभाल नहीं पाया। इसी वजह से सड़क से उतरकर बाइक झाड़ी में चली गई।

 

दूसरे युवक का नाम विनीत है। उसकी हालत गंभीर है। उसका इलाज चल रहा है। विनीत के होश में आने पर ही हादसे की असली वजह पता चल सकेगी। साथ ही यह भी जानकारी हो सकेगी कि वह कहां से और कहां जा रहे थे?

 

पारा इंस्पेक्टर टीबी सिंह ने कहा कि तेज रफ्तार के चलते हादसा हुआ है। एक युवक की अस्पताल में मौत हो गई है। जबकि एक का अस्पताल में इलाज चल रहा है। उसकी हालत स्थिर है। दोनों युवक हेलमेट नहीं लगाए थे। दोनों के सिर में चोट लगी है। मामले की जांच करके आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.