डारेक्टर सतीश कौशिक की 66 साल बाद अचानक हार्ट अटैक से हुई मौत

 

अभिनेता और डायरेक्टर सतीश कौशिक का बुधवार रात 1:30 बजे दिल्ली में निधन हो गया। वे 66 साल के थे। सतीश कौशिक के भतीजे निशांत कौशिक ने  बताया कि उनका निधन हार्ट अटैक से हुआ है। वे दिल्ली में एक फैमिली फंक्शन में शामिल होने आए थे, जहां रात में उनकी तबीयत बिगड़ गई। परिवार उन्हें अस्पताल लेकर पहुंचा, जहां उन्हें डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया।

फिलहाल उनका शव दिल्ली के दीनदयाल अस्पताल में रखा है। यहां पोस्टमॉर्टम के बाद उनके पार्थिव शरीर को अंतिम संस्कार के लिए दिल्ली से मुंबई ले जाया जाएगा। आज दोपहर 3:00 से 6:00 के बीच वर्सोवा में श्मशान भूमि में उनका अंतिम संस्कार होगा।

दो दिन पहले होली पार्टी में फिट नजर आए थे सतीश कौशिक 
7 मार्च को जावेद अख्तर की तरफ से जानकी कुटीर जुहू में आयोजित की गई होली पार्टी में सतीश कौशिक शामिल हुए थे। उन्होंने इस सेलिब्रेशन के फोटोज ट्वीट किए थे, जिसमें वे फिट नजर आए थे। उन्होंने लिखा था- ’जावेद अख्तर, शबाना आजमी, बाबा आजमी, तन्वी आजमी की तरफ से रखी गई पार्टी में रंगबिरंगी खुशनुमा होली का मजा उठाया। न्यूली वेड खूबसूरत कपल अली फजल और रिचा चड्‌ढा से मिली। सभी को होली की शुभकामनांए।’

अनीता बोली काश मैं उनकी सांसें लौटाने के लिए कुछ कर पाती
सतीश कौशिक की भतीजी अनीता शर्मा ने एएनआई से बातचीत में कहा – काश मैं उनकी सांसें लौटाने के लिए कुछ कर पाती। वो बहुत एनर्जेटिक और यंग थे। उनके बड़े भाई और बहन हैं। वे दोनों अब कैसे सर्वाइव कर पाएंगे। सतीश अंकल ने लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई थी। भगवान अच्छे लोगों को जल्दी अपने पास बुला लेता है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.