होली के दिन 8 साल की बच्ची से रेप के बाद की हत्या

 

 

हरदोई से बड़ी खबर है। यहां होली के दिन बुधवार को 8 साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या कर दी गई। बच्ची को घर के बाहर से अगवा किया गया था। करीब एक घंटे बाद वह खून से लथपथ अर्धनग्न हालत में घर के बाहर मिली। परिजन उसे तुरंत अस्पताल लेकर गए। वहां डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया। पूरी घटना पचदेवरा थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले की है।

पुलिस ने पिता की तहरीर पर रेप के बाद हत्या की FIR दर्ज कर ली है। पिता ने पड़ोस में रहने वाले किशन कुमार नाम के युवक पर शक जताया था। उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने बताया कि बच्ची घर के बाहर खेल रही थी। तभी वह अचानक लापता हो गई। पड़ोस में ही बुआ का घर था। ऐसे में परिवार को लगा कि बच्ची बुआ के घर चली गई होगी।

बच्ची के पास पड़ा था मोबाइल
पिता ने बताया कि बेटी के बगल में एक लावा कंपनी का मोबाइल पड़ा था। घरवालों से जब इस बारे में पूछताछ की तो पता चला कि 8:00 बजे रात को बेटी घर के बाहर खेल रही थी, उस समय वहां पर पड़ोस का लड़का कृष्ण कुमार पाठक उर्फ कृष्णा भी मौजूद था। मुझे शक है कि कृष्णा जबरन बेटी को अपने घर ले गया। उसके साथ दरिंदगी की, फिर खुद बचने के लिए बेटी की हत्या कर दी। इसके बाद बेटी को मेरे घर के सामने साइड में फेंककर चला गया।

SP बोले- बच्ची के साथ हुई अमानवीयता
पिता ने बताया कि बेटी की मौत के बाद पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। वारदात की सूचना पर देर रात एसपी राजेश द्विवेदी भी मौके पर पहुंचे। परिजन और ग्रामीणों से पूछताछ की।

SP ने कहा कि बच्ची घर के बाहर से लापता हुई थी। देर रात घर के बाहर बेहोशी की हालत में मिली। ऐसा लग रहा है कि उसके साथ अमानवीयता की गई है। जांच की जा रही है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट में तथ्य स्पष्ट हो जाएंगे। घटना के बाद परिवार वालों को रो-रोकर बुरा हाल है। बच्ची की मां रो-रोकर बेसुध हो जा रही है। वह बार-बार कह रही हैं कि आखिर उनकी बेटी ने क्या बिगड़ा था?

Leave A Reply

Your email address will not be published.