होली पर पत्नी ने नहीं बनाया चिकन तो भड़का पति, बेरहमी से पीटकर फोड़ा सिर और तोड़ा हाथ

 

पत्नी का चिकन बनाने से इंकार करना पति को इतना नागवार गुजरा की उसने पत्नी का सिर फोड़ दिया और हाथ तोड़ दिया. डॉक्टरों के मुताबिक महिला के सिर पर गहरा घाव हुआ है. उसका इलाज जारी है. वहीं, पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

दरसअल, घटना महाराष्ट्र के चंद्रपुर में धूलिवंदन (होली) के दिन की है. यहां का रहने वाला युवक बाजार से चिकन लेकर आया था. घर आकर उसने पत्नी   से कहा कि चिकन बना दे. मगर, पत्नी ने पति से कहा कि खाना बनकर तैयार हो चुका है. अभी चिकन नहीं बना सकती, शाम को बना दूंगी.

मना करने पर भड़का पति, फोड़ा सिर और तोड़ा हाथ 

पत्नी का चिकन बनाने से मना करना पति को नागवार गुजरा. उसे इतना गुस्सा आया कि वह घर के आंगन में पड़ा डंडा लेकर आया और पत्नी की बेरहमी से मारना-पीटना शुरू कर दिया. गुस्से से पागल हो चुके पति ने पत्नी के सिर पर डंडे से कई वार किए, जिससे पत्नी के सिर में गंभीर घाव हो गया और वह लहुलुहान हो गई. पति की मार से महिला का एक हाथ भी फ्रेक्चर हो गया.

आस-पास मौजूद लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया. वहीं, घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. यहां उसका इलाज चल रहा है. पुलिस का कहना है कि मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

सब्जी लाने का बोलने पर पत्नी को था पीटा 

कुछ समय पहले गाजियाबाद में भी छोटी सी बात पर पति ने पत्नी को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा था. पीड़ित पत्नी आरोही मिश्रा की गलती सिर्फ इतनी थी कि उसने पति सौरभ से सब्जी लाने का बोल दिया था. शराबी पति को पत्नी का ऐसा कहना पसंद नहीं आया था. रात 11 बजे उसने पत्नी को सड़क पर दौड़ा-दौड़ा कर पीटा था. घटना का  वीडियो भी सामने आया था.

Leave A Reply

Your email address will not be published.