हाइवा ने ऑटो को रौंदा ऑटो सवार सहित पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई

 

मधेपुरा में सोमवार की सुबह 9 बजे एक हाइवा ने ऑटो को रौंद दिया। ऑटो सवार 5 लोगों की मौके पर मौत हो गई। मृतकों में 1 महिला और 4 पुरुष शामिल हैं। हादसे में 6 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों को इलाज के लिए भागलपुर रेफर किया गया है।

ऑटो सवार सभी लोग गंगा स्नान के लिए भागलपुर जा रहे थे। हादसा इतना भयावह था कि हादसे के बाद ऑटो में आगे बैठे लोगों का आधा शरीर गाड़ी में ही फंसा रह गया। गैस कटर से काटकर लाशों को निकाला गया। कुछ शव ऑटो के ऊपर पड़े रहे।

हादसा उदाकिशुनगंज अनुमंडल के चौसा थाना क्षेत्र के NH-58 पर हुआ। ये लोग सहरसा जिले के बसनही थाने के भद्दी दुर्गापुर गांव के रहने वाले थे। हादसे के बाद हाइवा का ड्राइवर मौके से फरार हो गया। घटना के बाद ग्रामीणों ने सड़क जाम कर विरोध प्रदर्शन किया।

 

हादसे में मरने वालों के नाम

राधे राम (60) चालक राजा बाबू स्वर्णकार (25) कैलाश मंडल (55) धिरेन मंडल (30) सोहगिया देवी (70)

हादसे में घायल होने वालो के नाम

सतरहन मंडल (60) संजूला देवी (55) रमेश मंडल (40) रेणु देवी (35) हकरी देवी (50) , मृतक सोहगिया देवी के पुत्र चंदन कुमार ने बताया कि गांव से 25 लोग गंगा स्नान के लिए रविवार के अहले सुबह निकले थे। इसमें कुछ लोग ऑटो और कुछ लोग ट्रैक्टर से जा रहे थे। ट्रैक्टर पीछे छूट गया तो ऑटो पर सवार लोग सड़क किनारे खड़े होकर इंतजार करने लगे। इसी दौरान हादसा हुआ है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.