इंस्ट्राग्राम से दोस्ती फिर गैंगरेप पुलिस कार्यवाही में आ रहा झोल होंठ, गाल, जांघों के और शरीर में दाँतों के निशान के साथ छाती पर नाखून के निशान

 

 

कानपुर में डॉक्टर की नाबालिग बेटी से हुक्काबार में हुए रेपकांड में एक और रूह कंपाने वाली सच्चाई सामने आई है। किशोरी के साथ रेप ही नहीं दरिंदगी भी की गई थी। उसकी मेडिकल रिपोर्ट में होठ, गाल, गर्दन समेत शरीर के अलग-अलग हिस्सों पर 8 से ज्यादा जगह पर काटने (टीथ बाइट) के निशान मिले हैं। छाती पर नाखून से नोचने के निशान मिले हैं।

बर्रा के हुक्काबार में 3 मार्च को एक किशोरी से जरौली में रहने वाले विनय ठाकुर ने रेप किया था। इसके बाद उसे बर्रा थाने के हिस्ट्रीशीटर अजय ठाकुर, अमन सेंगर और उनके पांच दोस्तों को सौंप दिया। सभी ने सूनसान जगह पर किशोरी के साथ गैंगरेप का प्रयास किया। मामले में पुलिस ने रेप और मारपीट समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली। मुख्य आरोपी विनय और उसके साथी हुक्का बार संचालक को जेल भेज दिया गया है।

रेप के विरोध पर लड़की की पिटाई, साक्ष्य मेडिकल रिपोर्ट

CWC यानी बाल कल्याण समिति के सामने 2 दिन पहले लड़की पेश हुई। यहां उसकी काउंसिलिंग होनी थी। इस दौरान मजिस्ट्रेट के सामने मेडिकल रिपोर्ट आई। इसमें ​​लड़की के हाथ में काटने के निशान, गाल, गर्दन, जांघ और शरीर पर करीब एक दर्जन काटने व नोचने के निशान का जिक्र था। रिपोर्ट के मुताबिक, प्राइवेट पार्ट पर भी जख्म थे। लड़की ने रेप का विरोध करने पर अजय पर मारपीट के आरोप लगाए थे। लड़की के चेहरे से लेकर शरीर पर मारपीट और खरोंच के निशान मिले।

इस पूरे मामले में पुलिस की कार्रवाई भी सवालों में रही है। शुरू में सिर्फ रेप की धारा में एफआईआर दर्ज की गई। मामला तूल पकड़ने के बाद पुलिस ने इस मामले में गैंगरेप का प्रयास समेत अन्य धाराएं बढ़ाई थीं।

हिस्ट्रीशीटर अजय ठाकुर अभी गिरफ्त से बाहर
रेपकांड का एक अन्य आरोपी हिस्ट्रीशीटर अजय ठाकुर कानपुर पुलिस कमिश्नरेट के लिए चुनौती बना हुआ है। वारदात के 14 दिन बाद भी वह पुलिस गिरफ्त से बाहर है। अजय ठाकुर के कई नेताओं के साथ फोटो भी वायरल हुई थी। बर्रा थाना, DCP साउथ की टीम और क्राइम ब्रांच को अजय ठाकुर की अरेस्टिंग के लिए लगाई गई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.