पुलिस कस्टडी में आरोपी ने सिगरेट पीते हुए बनाई रील SP ने साथ में बैठे सिपाही को किया निलंबित

 

बागपत पुलिस कस्टडी में एक आरोपी का सिगरेट पीते हुए वीडियो सामने आया है। इसमें दिख रहा है कि आरोपी पुलिस की गाड़ी में बैठा है। उस गाड़ी में आरोपी के साथ एक और युवक है, जो कि वीडियो बना रहा है। साथ में दो पुलिसकर्मी हैं, एक आरोपी के बगल में बैठा है। दूसरा गाड़ी चला रहा है।

शुक्रवार को जब ये वीडियो वायरल हुआ, तो पुलिस में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में एसपी ने जांच के आदेश दिए। साथ ही सिपाही को सस्पेंड कर दिया। वहीं, पीआरडी जवान पर भी कार्रवाई करने की बात कही है।

 

पुलिस की हिरासत में बैठे आरोपी का यह वीडियो 17 मार्च का है। आरोपी का नाम अनस उर्फ अन्ना है। कोतवाली पुलिस के मुताबिक, “अनस की तलाश काफी दिनों  से पुलिस को थी। शुक्रवार को मुखबिर की सूचना पर पुलिस कस्बे में चेकिंग कर रही थी। उसी दौरान मोड़ के पास अनस मिला। पुलिस को देखकर वह भागने लगा, लेकिन पुलिस ने किसी तरह से उसे पकड़ लिया। उसे कोतवाली लेकर जाया जा रहा था।”

बागपत पुलिस के जो पुलिसकर्मी आरोपी के साथ गाड़ी में बैठे थे। उनमें सिपाही कपित व पीआरडी का जवान संजीव था। शुक्रवार को वीडियो वायरल होने के बाद एसपी ने तत्काल इस पर संज्ञान लिया। एसीप अर्पित विजयवर्गीय ने क्षेत्राधिकारी विजय चौधरी को जांच की कमान सौंपी है। साथ ही सिपाही को तत्काल प्रभाल से सस्पेंड कर दिया।

 

ये वीडियो वायरल होने से पहले बागपत पुलिस ने अपने फेसबुक सोशल एकाउंट से एक पोस्ट किया था। जिसमें इस अपराधी का काला चिट्ठा लिखा था। पुलिस के मुताबिक, अनस पर अलग-अलग मामलों के 12 से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। वह लंबे समय से फरार चल रहा थाय। उस पर बलवा, उपद्रव, दंगा, हमला करना, आपराधिक कृत्य, जान से मारने की कोशिश करने के संबंध में केस दर्ज हैं।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.