डीएम ने उपकेंद्रों का किया दौरा

फतेहपुर। विद्युत कर्मचारियों के धरने के दौरान जिले में निर्बाध विद्युत आपूर्ति के लिये जिलाधिकारी श्रुति द्वारा बिंदकी के दरवेशाबाद, सौंरा एवं सदर तहसील के राधानगर विद्युत पावर हाउस का निरीक्षण किया। इस दौरान उपकेंद्रों पर लगाये गये कर्मियों से विद्युत आपूर्ति के बाबत जानकारी हासिल की। ड्यूटी पर लगे कर्मचारियांे से किसी भी तरह की लापरवाही न बरतने के निर्देश दिये।
इनसेट-2
एसडीएम ने की कार्रवाई की पुष्टि
फतेहपुर। एसडीएम अवधेश निगम ने कार्रवाई की पुष्टि करते हुए बताया कि मुराइन टोला पावर हाउस में तैनात 19 संविदा कर्मी ड्यूटी से गायब मिलने पर कार्यवाई हुई है और बिंदकी में जेई सहित चार कर्मियों पर मुकदमा दर्ज किया गया है।
इनसेट- 3
हड़ताल से मची त्राहि-त्राहि
फतेेहपुर। बिजली कर्मियों की हड़ताल से जनपद में त्राहि-त्राहि मच गई। मुराइन टोला पावर हाउस से दो दिनों से विद्युत आपूर्ति बाधित रहने से लोगों का धैर्य टूट गया और लोग शुक्रवार की रात्रि को सड़कों पर उतर आये हालांकि सड़क जाम लगने की सूचना पर मौके पर पहुंचकर अधिकारियों ने लोगों को समझा बुझाकर जाम खत्म कराया।
इनसेट-4
धरना अनिश्चित कालीन हड़ताल में तब्दील
फतेहपुर। विद्युत कर्मियों व सरकार के बीच वार्ता से कोई हल न निकलने व बिजली कर्मियों के विरुद्ध हो रही कार्रवाई पर धरना की अगुवाई कर रही संयुक्त संघर्ष समिति ने आर-पार की लड़ाई का एलान करते हुए धरने को अनिश्चितकालीन में बदलते हुए मांगो पर ठोस आश्वासन व कर्मियों पर हुई कार्रवाई की वापसी तक धरना जारी रहने की बात कही।
इनसेट-5
धरने को अटेवा का समर्थन
फतेहपुर। निविदा संविदा विद्युत कर्मियों के चल रहे धरने को अटेवा मंच ने समर्थन दिया है। अटेवा मंच के संयोजक निधान सिंह यादव ने पत्र जारी कर विद्युत कर्मियों की मांगो को पूरा किए जाने की बात कही है।
इनसेट-6
खाकी के साये में चल रहे उपकेंद्र
फतेहपुर। विद्युत कर्मियों की हड़ताल को बेअसर करने व निर्बाध विद्युत आपूर्ति बहाली के लिये सभी विद्युत उपकेंद्रों पर पुलिस कर्मियों की तैनाती की है। साथ ही हड़ताल में शामिल न होंकर कार्य करने वाले विद्युत कर्मियों की सुरक्षा में पुलिस कर्मियों की तैनाती की गई है।
इनसेट-7
जेल भरो आंदोलन की बना रहे रणनीति
फतेहपुर। ऊर्जा मंत्री के साथ प्रान्तीय नेतृत्व की वार्ता के विफल होने के बाद विद्युत कर्मियों को किसी तरह की राहत न मिलते देखकर व जिला प्रशासन द्वारा विद्युत कर्मियों पर की जा रही कार्रवाई के विरोध में प्रान्तीय नेतृत्व के निर्देश मिलते ही विद्युत कर्मी जेल भरो आंदोलन की तैयारी में है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.