पति ने पैसो के लिए अपनी गर्भवती पत्नी की गला घोट के की हत्या

 

भोजपुर में एक युवक ने अपनी तीन माह की गर्भवती पत्नी की हत्या कर दी। घटना आयर थाना क्षेत्र के बरघड़ा गांव की है। शनिवार की रात पैसे के विवाद को लेकर मारपीट की और गला दबाकर हत्या कर दी। परिजनों ने ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया है।

वहीं आरोपी पति घटना के बाद से फरार है। इधर घटना की सूचना मिलते ही आयर थाना इंचार्ज मनोज कुमार पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम आरा सदर अस्पताल में करवाया।

मृतका की पहचान आयर थाना क्षेत्र के बरघड़ा गांव निवासी लल्लू यादव की पत्नी रामावती देवी (20) के रूप में हुई। मृतका के भाई अरविंद कुमार ने बताया कि उसका पति लल्लू यादव हमेशा पैसे की मांग करता था और प्रताड़ित भी करता था। कुछ दिन पहले ही उसने अपनी बहन से फोन पर बात की थी। तब उसने फोन पर कहा था कि पति पैसे को लेकर मारपीट व प्रताड़ित कर रहे हैं।

उन्होंने बताया कि शनिवार की रात उसके पति द्वारा मारपीट कर व गला दबाकर उसकी हत्या कर दी गई। इसके बाद वहां के स्थानीय ग्रामीणों से इसकी सूचना मृतका के परिजनों को मिली। सूचना मिलते ही मृतका के परिजन उसके ससुराल पहुंचे और उसने इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी। हालांकि पुलिस अपने स्तर से मामले की छानबीन कर रही है।

बताया जाता है कि मृतका अपने चार भाई व दो बहन में चौथे स्थान पर थी। वह तीन माह की गर्भवती थी। मृतका की शादी वर्ष 2019 में मई माह में हुई थी। घटना के बाद मृतका के घर में कोहराम मच गया है।  इस घटना के बाद मृतका की मां एवं परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.