चुनाव चिन्ह झाडू वाले दल को निकाय चुनाव में चुनेगी जनता: प्रदीप – केजरीवाल का दिल्ली मॉडल लोगों को आ रहा पसंद – पार्टी ने चुनाव जीता को हाउस व वाटर टैक्स करेंगे माफ: वेद प्रकाश

फतेहपुर। आम आदमी पार्टी के जिला प्रभारी प्रदीप श्रीवास्तव ने कहा कि जिस तरह जनता ने लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी व विधानसभा चुनाव में योगी आदित्यनाथ को चुना उसी तरह निकाय चुनाव में साफ-सफाई के मुद्दे पर झाड़ू चुनाव चिन्ह वाले दल को जनता चुनने का काम करेगी। केजरीवाल का दिल्ली मॉडल लोगों को पसंद आ रहा है।
शहर के लखनऊ बाईपास चौराहा के समीप स्थित एक प्रतिष्ठान में पहुंचे आम आदमी पार्टी के जिला प्रभारी प्रदीप श्रीवास्तव का सर्वप्रथम पार्टीजनों ने फूल-माला पहनाकर स्वागत किया। तत्पश्चात उन्होने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी पंद्रह दिनों तक सदस्यता अभियान चलायेगी। नगर पंचायत के वार्ड में सौ व नगर पालिका के वार्ड में पांच सौ व निगम के वार्ड में एक हजार सदस्य बनाये जायेंगे। उन्होने कहा कि आज देश की जनता आप के राष्ट्रीय अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल के सिद्धांतों से अत्यधिक प्रभावित है। यही कारण है कि दिल्ली की जनता ने तीन बार अरविंद केजरीवाल को चुना है। क्योंकि उन्हें मुख्यमंत्री केजरीवाल का शिक्षा, स्वास्थ्य, चिकित्सा, यातायात, बिजली, पानी का मॉडल पसंद आया है। इन्हीं मुद्दों पर जनता ने पंजाब की कमान भी आम आदमी पार्टी को सौंप दी। जिला प्रभारी ने कहा कि उत्तर प्रदेश के 763 नगर निकायों में से 633 नगर निकायों में आप ने अपने प्रभारी घोषित कर दिये हैं। जिनमें जिले की नगर पालिका में नगर पालिका प्रभारी व नगर पंचायतों में नगर पंचायत प्रभारी और विधानसभा में विधानसभा प्रभारी बनाये जा चुके हैं। पत्रकारों से वार्ता करते हुए जिलाध्यक्ष वेद प्रकाश पटेल ने कहा कि निकाय चुनाव में यदि जनता ने आम आदमी पार्टी के प्रत्याशियों को जिताने का काम किया तो हाउस टैक्स और वाटर टैक्स माफ कर दिया जायेगा। दिल्ली मॉडल की तर्ज पर यहां भी काम किया जायेगा। इस मौके पर प्रांत सचिव श्रीराम पटेल, शिवम दीक्षित, मनीष तिवारी, नफीस अहमद, मो. इमरान, राजेश सिंह चौहान, रंजीत पासवान, राम विश्वकर्मा, प्रदीप श्रीवास्तव, श्रवण कुमार, राजकरण, राहुल द्विवेदी, अगम सिंह, अंशू, रत्नेश रत्ना आदि मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.