घरवाले इंतजार करते रहे, बेटी को ट्रक ने रौंदा, खुद की शादी के लिए इकट्‌ठा कर रही थी पैसे

 

जबलपुर में 21 साल की जिस युवती को ट्रक ने कुचला, उसकी शादी होने वाली थी। परिवारवाले उसके लिए रिश्ता भी देख रहे थे। युवती भी अपनी शादी के लिए पैसे इकट्ठा कर रही थी। वे कोचिंग पढ़ाने के साथ ब्यूटी पार्लर भी चला थी। हादसे ने परिवारवालों के सपनों पर पानी फेर दिया।

कटंगी स्थित गांव बोरिया में बीच बाजार में आलू से लदे ट्रक ने अंकिता सेन (21) को रौंद दिया। इसका सीसीटीवी फुटेज सामने आया। वीडियो में दिख रहा है कि छात्रा सड़क किनारे पैदल जा रही है। रास्ते में कुछ आगे सड़क किनारे एक कार खड़ी है। जैसे ही, कार तक छात्रा पहुंचती है। इतने में सामने से बीच रोड पर तेजी से बस आ जाती है। बस ड्राइवर बीच में ही ब्रेक लगा देता है, तभी पीछे से तेजी से आ रहा ट्रक छात्रा को रौंदते हुए निकल जाता है।

घर पर मां इतजार करती रही, बेटी की मौत की सूचना पहुंची

मंगलवार को सेन परिवार में सब कुछ सामान्य था। नवरात्र के एक दिन पहले ज्यादा ग्राहकी होने के कारण पिता सैलून पर व्यस्त थे। वहीं, मां घर में नवरात्र की पूजन-अर्चन की तैयारी कर रही थी। माता-पिता की इकलौती बेटी रोजाना की तरह बच्चों को पढ़ाने के लिए कोचिंग जा रही थी। हालांकि, बेटी को उस दिन कोचिंग छोड़ने पिता गए थे, लेकिन घर नजदीक होने के कारण युवती पैदल ही अकेले घर लौट रही थी। पिता निश्चिंत थे कि बेटी रोज की तरह घर लौट जाएगी। वहीं, मां को रोज की तरह चिंता थी कि बेटी आती होगी। इधर, सड़क किनारे चल रही युवती को आलू भरे ट्रक ने चपेट में ले लिया। युवती 30 मीटर तक घसीटते चली गई। उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

युवती की इसी साल होनी थी शादी

अंकिता सेन के भाई सचिन ने बताया कि अंकिता सेन घर की इकलौती बेटी थी। उसका कॉलेज कम्प्लीट होने वाला था। अंकिता गांव के दो किलोमीटर दूर कोचिंग सेंटर में पढ़ाने जाती थी। अंकिता कोचिंग के साथ ही बड़े भाई के बेटे के नाम पर ब्यूटी पार्लर भी खोल रखी थी। जिसका नाम गौरी ब्यूटी पार्लर दिया था।

डेढ़ महीने पहले बर्थडे किया था सेलिब्रेट

परिवार वालों ने 2 जनवरी को ही अंकिता का 20वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था। इसका वीडियो भी बनाया था। उन्हें नहीं पता था कि अंकिता का यह आखिरी जन्मदिन होगा। अब यह वीडियो देख परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है।

अंकिता अपने भाइयों के साथ साथ माता-पिता का संबल भी थी। वह हर महीने करीब 15 हजार रुपए कमाती थी। माता-पिता के पैसों के साथ अंकिता ने भी शादी के लिए पैसे भी जोड़ रखे थे। परिजन इस साल बेटी की शादी करने वाले थे, जिसके लिए तैयारियां कर रखी थीं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.