अतीक अहमद को लेकर बड़ी खबर, यहां पलटने से बची गाड़ी, पुलिस वालों में मचा हड़कंप

 

 

उमेश पाल हत्याकांड में नामजद माफिया अतीक अहमद को गुजरात की साबरमती जेल से पुलिस प्रयागराज ला रही है। झांसी के रास्ते पुलिस के काफिले ने यूपी में प्रवेश किया। आज दोपहर तक अतीक अहमद प्रयागराज लाया जाएगा।

सीतापुर बॉर्डर पहुंचा अशरफ का काफिला

अतीक अहमद को लेकर जा रहा पुलिस का काफिल कुछ देर में बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे पर पहुंच जाएगा। अशरफ का काफिला भी सीतापुर बॉर्डर पहुंच गया है। अशरफ को बरेली से प्रयागराज ले जाया जा रहा है।
बुलंदेलखंड एक्सप्रेस-वे से काफिला जाएगा

माफिया अतीक अहमद को लेकर जा रहा पुलिस का काफिला झांसी से जालौन की ओर जा रहा है। अब बुलंदेलखंड एक्सप्रेस-वे से काफिला जाएगा। काफिला बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे से 36 किलोमीटर दूर है।

 
शिवपुरी रोड पर पलटने से बाल-बाल बची अतीक की गाड़ी

गुजरात से प्रयागराज जाते समय शिवपुरी रोड पर थाना लकशर के पास अतीक अहमद की वैन से अचानक एक गाय टकरा गई। हालंकि चालक ने गाड़ी को तुरंत रोक लिया। लेकिन, गाड़ी की टक्कर से गाय की मौके पर मौत हो गई। गाड़ी कुछ देर के लिए वहां रोकी गई। यह देखकर सुरक्षा में लगे पुलिस वालों के बीच हड़कंप मच गया। करीब पांच मिनट तक वहां गाड़ी रुकी रही। इसके बाद गाड़ी वहां से आगे बढ़ी। एनएच 27 से होते हुए अतीक का काफिला रक्सा पहुंचा। यहां से अतीक को झांसी पुलिस लाइन लाया गया और गेस्ट हाउस में अतीक को रोका गया था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.