कलियुगी बेटे ने मां को डंडे से पीटकर उतारा मौत के घाट

 

मुन्ना बक्श ब्यूरो चीफ

बांदा। समाज में रिश्तों को कलंकित करने का चलन सा चल पड़ा है, कहीं कलियुगी पुत्र अपने ही जन्मदाता माता-पिता को मौत के घाट उतार रहे हैं तो कहीं भाई भाई का दुश्मन बना हुआ है। ऐसा ही एक मामला नरैनी कोतवाली के राजनगर में सामने आया है, जहां कलियुगी पुत्र ने कमरे में सो रही अपनी मां को डंडों से पीटकर मौत के घाट उतार दिया है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने हत्यारोपी पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी मानसिक रूप से विक्षिप्त बताया जाता है।

 

पुलिस ने हत्यारे बेटे को किया गिरफ्तार

 

नरैनी कोतवाली क्षेत्र के राजनगर निवासी रामानंदी (51) पत्नी स्व. शिवमंगल कोटार्य गुरुवार की रात कमरे में सो रही थी, तभी उसके बड़े पुत्र रामबाबू ने उसे दबोच लिया। पहले तो उस पर तलवार से हमला किया। लेकिन तलवार में धार नहीं थी। पेट में खरोच के निशान ही आए। इसके बाद उसने मां के सिर पर डंडे से मारपीट कर मरणासन्न कर दिया। घसीटकर उसे बरामदे में लेकर डाल दिया। कुछ ही देर के बाद उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी। घटना को अंजाम देने से पहले रामबाबू ने अपने छोटे भाई श्याम बाबू के कमरे की बाहर से कुंडी लगा दी। वह खिड़की से झांकता रहा। बाद में श्यामबाबू ने घटना की जानकारी अपने मामा को दी। मामा ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई। तब जाकर हत्यारोपी श्यामबाबू ने दरवाजा खोला।

 

नरैनी के राजनगर मोहल्ले में हुई घटना

 

पुलिस ने उसे लहूलुहान हालत में पड़ा देखा, उसे तत्काल उठाकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया। यहां डाक्टरों ने उसे देखने के बाद मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया। मृतका के पुत्र श्यामबाबू ने बताया कि रामबाबू कपड़े की फेरी लगाने का धंधा करता है। वह टेंपो चलाकर घर आया। देखा तो श्यामबाबू अपने कमरे में पड़ा हुआ था। रात करीब ढाई बजे उसने मां को अकेला जानकर दबोच लिया। उसकी डंडों से पीटकर हत्या कर दी। हत्या की वजह पता नहीं चली। सीओ नरैनी नितिन कुमार ने बताया कि हत्यारोपी का मानसिक संतुलन ठीक नहीं है। फिलहाल उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.