IAS अफसर के पालतू कुत्ते की तलाश में जुटा प्रशासनिक अमला, लगाए पोस्टर, पता बताने वाले को दिया जाएगा उचित इनाम

 

 

मध्यप्रदेश के ग्वालियर जिले में पुलिस इन दिनों लापता पालतू कुत्ते को खोजने के लिए पसीने बहा रही है. दरअसल, एक आईएएस अधिकारी का पालतु कुत्ता खो गया है. ऐसे में उसकी तलाश में पूरा प्रशासनिक अमला जुट गया है. पूरे शहर में कुत्ते के गुमशुदा होने के पोस्टर्स लगे हैं और उसका पता बताने वाले के लिए इनाम भी घोषित किया गया है.

बता दें कि भोपाल से दिल्ली की यात्रा के क्रम में उक्त कुत्ता खो गया है. दरअसल, कुत्ता कार से बाहर कूद गया था. अब जिले की पुलिस दिन रात उसकी खोज में लगे हुई है. पूरे शहर में पोस्टर लगाए गए हैं, जिनमें ये कहा गया है कि कुत्ते का पता बताने वाले को उचित इनाम दिया जाएगा.

इस संबंध में डबरा एसडीपीओ  विवेक शर्मा ने कहा कि सूचना मिली थी कि विलौआ थाना क्षेत्र अंतर्गत हाईवे पर कुछ लोग कार से उतर कर ढाबे पर खाना खा रहे थे. इसी दौरान कुत्ता कार से बाहर कूदकर कहीं चला गया है. उसकी काफी तलाश की गई है. जब वो नहीं मिला तो उन्होंने थाने में आकर घटना की सूचना दी. हम कार्रवाई कर रहे हैं. आसपास के थानों और ढाबा संचालकों को भी कहा गया है कि वो इस ओर ध्यान दें.

इधर, ढाबा संचालक ने कहा कि शुक्रवार के रात की बात है, वे रात को टॉर्च मांगने आए थे. उन्होंने 1.30 बजे रात को गेट खुलवाई. दो तीन लोग थे. सभी मिलकर कुत्ते की तलाश कर रहे थे. लेकिन वो नहीं मिला. अब उसकी तलाश के लिए पोस्टर्स लगाए गए हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.